Move to Jagran APP

Rubina Dilaik के पति अभिनव शुक्ला से पहले ये सितारे भी सिखा चुके हैं ट्रोल्स को अच्छा सबक, देखिए पूरी लिस्ट

बॉलीवुड और टीवी सितारों को सोशल मीडिया पर कभी उनके कपड़ोंतो कभी उनके वजन के लिए अक्सर ट्रोल किया जाता है। लेकिन कुछ ट्रोल्स अपनी हद पार करके सितारों को धमकी देने तक पर आ जाते हैं। कई ऐसे स्टार्स हैं जो धमकाने वाले ट्रोल्स की क्लास लगा चुके हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 16 Sep 2022 09:52 AM (IST)
Hero Image
kangana ranaut to katrina kaif and rubina dilaik these stars taught trolls a good lesson. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया के एक तरफ जहां कुछ फायदे हैं, तो वहीं कुछ नुकसान भी है। बॉलीवुड और टीवी के एक्टर्स को जहां सोशल मीडिया पर अपने फैंस से ज्यादा से ज्यादा कनेक्ट होने का मौका मिलता है, तो वहीं कभी कभी यही यूजर्स इन स्टार्स के गले की फांस बन जाते हैं। कई ट्रोल्स तो ऐसे हैं जो स्टार्स को डीएम और ट्वीट करके धमकी देने तक पर उतारू हो जाते हैं।

हाल ही में एक यूजर्स रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को पिछले 1 साल से एक्ट्रेस से शादी तोड़ने की धमकी दे रहा था। इस ट्रोल से परेशान होकर अभिनव शुक्ला ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज की थी, जहां लगभग 1 साल के बाद अब इस पुलिस ने रुबीना अभिनव को धमकी देने वाले ट्रोल का पता लगा लिया है। अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक इस लिस्ट में अकेले नहीं हैं जिन्होंने ट्रोल को सबक सिखाया।

इससे पहले भी कई स्टार्स ने पुलिस की मदद से ट्रोल्स को सबक सिखाया, तो वहीं कुछ सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने ट्रोल्स की सोशल मीडिया पर ही अपने जवाब से बोलती बंद कर दी। तो चलिए बिना देरी किए देखते हैं कि किन किन सितारों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल्स की क्लास लगाई।

कंगना रनोट

कंगना रनोट बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री हैं। वह अपने बिंदास बोल के लिए जानी जाती है। कंगना रनोट भी सोशल मीडिया पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मजा चखा चुकी हैं। कंगना रनोट ने ट्रोल के खिलाफ मनाली में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद कंगना रनोट ने शख्स के खिलाफ लीगल एक्शन लिया था।

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ और विक्की कौशल को कुछ महीने पहले ही एक शख्स ने धमकी दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें इस शख्स का नाम मनविंदर सिंह है, जो कटरीना कैफ के साथ अपनी तस्वीरें मोफ्ड करके अपने इंस्टाग्राम पर डालता था। यह शख्स कटरीना कैफ का फैन था और जिसके बाद वह एक्ट्रेस और विक्की को सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा था इतना ही नहीं राह चलते वो कटरीना का पीछा भी कर रहा था। जिससे परेशान होकर विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

रानी चटर्जी

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ओ सोशल मीडिया पर अक्सर उनके मोटापे की वजह से ट्रोल किया जाता है। हालांकि अब रानी चटर्जी काफी फिट हो चुकी हैं। लेकिन रानी चटर्जी ने अपने एक पोस्ट के जरिए ये बात बताई थी कि वह लोगों के अभद्र व्यवहार की वजह से डिप्रेशन में आ गई थीं, जिसके बाद उन्होंने ट्रोल की पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी और साइबर सेल की मदद से रानी चटर्जी को ट्रोल करने वाला शख्स पकड़ा गया।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की सबसे बिंदास एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्हें अपने बयानों की वजह से अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। लेकिन स्वरा भास्कर भी ट्रोल्स की क्लास लगाने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं और ट्विटर पर ही ट्रोल की बात का जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर देती हैं।

तापसी पन्नू

स्वरा भास्कर की तरह ही एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। लेकिन 'पिंक' एक्ट्रेस तापसी भी ट्रोल्स की क्लास लगाने से बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं। जब भी कोई यूजर तापसी पन्नू को ट्रोल करने की कोशिश करता है एक्ट्रेस तुरंत ही उनको रीट्वीट कर लताड़ लगा देती हैं।

वाहबिज दोराबजी

टीवी एक्टर विवियन डीसेना की एक्स वाइफ और बहू हमारी रजनीकांत एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी जब भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट डालती हैं, तो लोग उन्हें उनके वजन के लिए ट्रोल करते हैं। कुछ समय पहले जब वाहबिज दोराबजी अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं, तो उस दौरान एक यूजर ने पूछा कि उनकी बॉडी पर कुछ कमेंट किए जाते हैं, इसे लेकर क्या वह असहज हैं। जिसका जवाब देते हुए वाहबिज ने ट्रोलर्स की तुलना कुत्ते से कर दी थी।

ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा अपने मजेदार वीडियो से फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। लेकिन कभी-कभी उन्हें अपने ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। लेकिन ऋचा चड्ढा भी अपने जवाब से ट्रोल्स की खटिया खड़ीं करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection: 'ब्रह्मास्त्र' की तूफानी रफ्तार पर लगा ब्रेक, लगातार चौथे दिन घटी फिल्म की कमाई

यह भी पढ़ें: www.jagran.com/web-stories/urvashi-rautela-hot-and-bold-photos-1549.html