Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tanu Weds Manu 3 में एक बार फिर जमेगी आर माधवन और Kangana Ranaut की जोड़ी, लेकिन कहानी में होगा ट्विस्ट

तनु वेड्स मनु 3 (Tanu Weds Manu 3) को लेकर काफी समय से बज बन रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में भी कंगना रनौत ट्रिपल रोल निभाएंगी। इस फिल्म की कहानी डायरेक्टर आनंद एल राय और लेखक हिमांशु शर्मा ने मिलकर लिखी है। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और साल 2026 तक ये रिलीज हो सकती है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 05 Oct 2024 11:35 AM (IST)
Hero Image
तनु वेड्स मनु 3 में फिर नजर आएगी ये जोड़ी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। तनु वेड्स मन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के बाद इस फिल्म की तीसरी फ्रेचाइजी को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी। खबर थी कि मेकर्स बहुत जल्द इसका तीसरा पार्ट लाने की तैयारी में हैं। अब इसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर आनंद एल राय की 'तनु वेड्स मनु 3' में रनौत का ट्रिपल रोल होगा। इससे पहले वो तनु वेड्स मनु 2 में डबल रोल निभा चुकी हैं।

कितना अलग होगा नया किरदार?

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रानौत को आर माधवन के साथ फिल्म इस फिल्म में ट्रिपल रोल करने का ऑफर मिला है। वहीं कंगना भी इस रोल के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वह आनंद एल राय से पूरी कहानी का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म उन्हें एक कलाकार के रूप में नया एक्सपेरिमेंट करने का मौका देगी।"

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की स्टोरी लगभग तैयार है और मेकर्स बहुत जल्द कंगना को ये स्टोरी सुनाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Emergency को रिलीज डेट मिलने में अभी लगेगा इतना वक्त, छटनी के लिए Kangana Ranaut ने CBFC से मांगे 15 दिन

कब रिलीज होगी फिल्म?

आनंद एल राय इन दिनों धनुष और कृति सेनन के साथ फिलहाल तेरे इश्क में की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके खत्म होने के बाद ही तनु वेड्स मनु 3 की शूटिंग शुरू होगी जोकि जुलाई या अगस्त 2025 तक पूरी होगी। इसके बाद फिल्म साल 2026 में रिलीज होगी। साल 2011 में इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। वहीं कंगना अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी के लिए सेंसर बोर्ड के सर्टिफिकेट का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी।

यह भी पढ़ें: आसान हो जाएगा Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' का रास्ता, बस माननी पड़ेगी CBFC की ये बात