Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan का क्रेज देख कंगना रनोट ने लिया यू-टर्न, शाह रुख खान पर बात करते हुए बोलीं- पठान जैसी फिल्मों को तो...

Kangana Ranaut On Pathaan कंगना रनोट ने हाल ही में अपनी फिल्म इमरजेंसी की रैपअप पार्टी में मीडिया से पठान को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने शाह रुख खान की तारीफ करते हुए कहा- ऐसी फिल्मों को तो...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 26 Jan 2023 09:29 AM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut took a U turn on pathaan praised Shah Rukh Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान-स्टारर पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म के लिए फैंस के बीच क्रेज देखा जा सकता है। सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारें लगी हुई है और थिएटर्स के अंदर लोग शाह रुख खान को देखकर डांस कर रहे हैं। किंग खान की फैन लिस्ट यूं तो काफी बड़ी है अब इसमें ताजा एडिशन है कंगना रनोट का। कंगना ने पठान की काफी तारीफ ही है।  

कंगना ने की पठान की तारीफ

अपनी फिल्म इमरजेंसी की रैप-अप पार्टी में को-स्टार अनुपम खेर और सतीश कौशिक के साथ मीडिया से बात करते हुए, कंगना ने कहा कि वो चाहती हैं कि 'फिल्म जरूर चले' इसके साथ ही उन्होंने पठान की काफी तारीफ भी की। कंगना ने कहा, 'पठान अच्छा कर रही है। ऐसी फिल्में चलनी चाहिए और मुझे लगता है कि जो हमारे हिंदी सिनेमा वाले पीछे रह गए हैं, हर इंसान अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है। मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए।' अनुपम खेर ने भी कहा, 'यह (पठान) एक बहुत बड़ी फिल्म है, जो बहुत बड़े बजट पर बनी है।'

'शाह रुख की फिल्म जरूर चले'

आपको याद दिला दें कि ये वही कंगना रनोट है जिन्होंने सलमान, शाह रुख और आमिर के साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया था। वो हमेशा मानती है कि वो इन खान स्टार्स से बेहतर एक्ट्रेस हैं। इनमें से सिर्फ सलमान के साथ कंगना छोड़ी क्लोज है हालांकि इस साल भाईजान की बर्थडे पार्टी में कंगना शामिल नहीं थीं।

50 करोड़ से ज्यादा हुई कमाई

दूसरी तरफ चार साल बाद शाह रुख खान को बड़े पर्दे पर देखकर उनके फैंस क्रेजी हो रहे हैं। फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही पठान, शाह रुख के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। इसने बाहुबली 2 और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उम्मीद की जा रही है कि 26 जनवरी के कलेक्शन के बाद फिल्म दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। इसे परफॉर्म करने के लिए 5 दिन का लंबा वीकेंड मिल रहा है।

ये भी पढ़ें

Pathaan Box Office Collection Day 1: पहले दिन दहाड़ा 'पठान', शाह रुख के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म

Bigg Boss 16 Winner: शिव-प्रियंका नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बनने वाली है विनर! नाम सुन लगेगा 440 वोल्ट का झटका