Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रकाश राज ने उड़ायी Kangana Ranaut की खिल्ली, फैंस ने भी किया ट्रोल, एक्ट्रेस बोलीं 'नर्क होगी इनकी जिंदगी...'

कंगना रनोट बॉलीवुड की एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने मन की बात कहने से कतराती नहीं हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने इस बार उन लोगों के साथ किया जिन्होंने उन्हें ट्रोल किया है। कंगना ने लोगों से थिएटर में जाकर तेजस फिल्म देखने की बात कही लेकिन इसके लिए उन्हें खरीखोटी सुनने को मिली। अब एक्ट्रेस ने जवाब देकर सभी की बोलती बंद कर दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 29 Oct 2023 03:08 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Kangana Ranaut. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कही जाने वालीं कंगना रनोट किसी भी बारे में अपनी बात रखने से पीछे नहीं रहतीं। इन दिनों वह 'तेजस' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 27 अक्टूबर को रिलीज हो रही उनकी ये फिल्म टिकट विंडो पर एवरेज प्रदर्शन कर रही है।

हाल ही में कंगना ने ज्यादा से ज्यादा लोगों से थिएटर में जाकर फिल्म देखने की अपील की। उन्होंने कहा कि फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। लेकिन इस वीडियो के बाद एक्ट्रेस के लिए फिजूल ट्रोलिंग शुरू हो गई। लेकिन कंगना भी कहां चुप बैठने वालों में से हैं। उन्होंने उनके लिए बुरी बातें कहने वालों को करारा जवाब दिया है।

कंगना ने कही थी ये बात

दऱअसल, कंगना ने वीडियो शेयर कर 'तेजस' फिल्म को थिएटर में देखने की बात कही थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, 'कोविड के पहले भी थिएटर जाने वाले दर्शकों की संख्या में भारी कमी आई थी, मगर कोविड के बाद सिचुएशन और खत्म हो गई। बहुत सारे थिएटर बंद हो रहे हैं। फ्री टिकट्स के बाद और रिसनेबल ऑफर्स के बाद भी दर्शकों की संख्या में गिरावट जारी है। लोगों से अनुरोध है कि वे सिनेमाघरों में फिल्में देखें और परिवार और दोस्तों के साथ आनंद लें अन्यथा वे (थिएटर) टिक नहीं पाएंगे।'

प्रकाश राज ने किया ट्रोल

इस वीडियो के बाद फैंस ने कंगना को रोस्ट करना शुरू कर दिया। यही नहीं, बल्कि साउथ इंडस्ट्री के एक्टर प्रकाश राज ने भी उन्हें आड़े हाथ लिया। उन्होंने एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट किया, 'इंडियो को 2014 में आजादी मिली है...थोड़ा इंतजार करिये...धीरे-धीरे सब बदलेगा।'

'नर्क होगी इनकी जिंदगी...'

एक्ट्रेस ने जवाब में कहा, 'जिन लोगों ने भी मेरे लिए बुरा विश किया है, उनकी जिंदगी नर्क हो जाएगी क्योंकि वो हर दिन मुझे ऊंचा उठते हुए देखेंगे। मैंने 15 की उम्र में घर छोड़ा था, तब मेरे पास कुछ नहीं था। मैं लगातार अपनी किस्मत खुद लिख रही हूं और इसके बहुत प्रूफ हैं कि महिला सशक्तिकरण और इस देश के लिए मैं कुछ करने के लिए बनी हूं। उन लोगों की मेंटल हेल्थ के लिए मैं चाहूंगी कि वो मेरा फैन क्लब ज्वाइन करें। मैं चाहती हूं कि मेरे वेल विशर्स ऐसे लोगों के प्रति भी अच्छा व्यवहार रखें और उन्हें रास्ता दिखाएं।'

फैंस ने भी किया था ट्रोल

बता दें कि कंगना को फैंस ने भी ट्रोल किया था। 'जवान', 'पठान' और '12वीं फेल' फिल्म का उदाहरण देकर उन्हें ट्रोल किया। जहां ढेर सारे लोग एक्ट्रेस के खिलाफ बात कर रहे थे। वहीं, एक फैन ऐसा भी निकला, जिसने उनकी तरफ से ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया। कंगना ने उसके ट्वीट पर ट्वीट करते हुए उनके खिलाफ बुरा बोलने वालों की अपने जवाब से बैंड बजा दी।

'तेजस' का इतना हुआ कलेक्शन

एक नजर अगर कंगना रनोट की हालिया रिलीज फिल्म पर डालें, तो 'तेजस' ने पहले दिन 1.25 करोड़ और दूसरे दिन 1.31 करोड़ तक की कमाई की है। फिल्म दो दिनों में 4.06 करोड़ की कमाई कर पाई है।