Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut तेजस को पहली भारतीय एरियल एक्शन फिल्म बताने पर हुईं ट्रोल, ऋतिक से मुकाबला करने के लगे आरोप

Kangana Ranaut Trolled For Calling Tejas First Indian Ariel Action Film कंगना रनोट ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म तेजस की अपडेट शेयर की थी। एक्ट्रेस ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ फर्स्ट लुक भी रिवील किया था। वहीं अब उन्होंने तेजस को पहली भारतीय एरियल एक्शन फिल्म बताया है जिसके बाद वो बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 07 Jul 2023 01:29 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut Trolled For Calling Tejas First Indian Ariel Action Film, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Trolled For Calling Tejas First Indian Ariel Action Film: कंगना रनोट आए दिन किसी न किसी विवाद में उलझती रहती हैं। कभी किसी बॉलीवुड माफिया, तो कभी किसी स्टार से पंगा लेने के कारण चर्चा बटोरती रहती हैं। अब उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को पहली भारतीय एरियल एक्शन मूवी बताने पर ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही हैं।

कंगना रनोट ने हाल ही में तेजस का फर्स्ट लुक जारी किया है। साथ ही रिलीज डेट का भी एलान किया। अब उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की और साथ ही लिखा डायरेक्टर सरवेश मेवारा का नाम लिखते हुए कहा कि तेजस पहली भारतीय एरियल एक्शन फिल्म हैं।

फिर ऋतिक को किया टारगेट

कंगना रनोट का ये पोस्ट रेडिट पर चंद मिनटों में वायरल हो गया। एक्ट्रेस की बात सुनते हुए कुछ यूजर ने कहा कि कंगना एक बार फिर ऋतिक रोशन को टारगेट कर रही हैं, क्योंकि उनकी आगामी फिल्म फाइटर को भी यही बोल कर प्रमोट किया जा रहा है कि ये एक एक्शन एरियल फिल्म है।

First Aerial action film… IYKYK

by u/violet_flask in BollyBlindsNGossip

क्या बोले लोग ?

कंगना रनोट के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने कहा, "दीदी फिर से ऋतिक के साथ मुकाबला कर रही हैं।" एक अन्य ने कहा, "इनकी पूरी जिंदगी ऋतिक और रणबीर के पीछे पड़ने में ही बीत जाएगी।" तेजस पर बात करते हुए एक यूजर ने कहा, "कंगना को बस ऋतिक को उकसाना है। फाइटर के लिए यही टैग इस्तेमाल कर रहे थे। अब देखते है कि तेजस में कितना एरियल एक्शन है या बस हवाबाजी कर रही है।"

याद आई धाकड़

तेजस के लिए कंगना रनोट का दावा सुनकर कुछ लोगों को उनकी आखिरी रिलीज फिल्म धाकड़ याद आ गई। एक्ट्रेस ने धाकड़ को भारत की पहली महिला जासूसी एक्शन फिल्म कहा था। धाकड़ को लेकर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "उन्होंने धाकड़ के बारे में भी कुछ ऐसा ही कहा था कि ये पहली भारतीय महिला जासूसी एक्शन फिल्म है और इसने सिर्फ आठ टिकट बेचे थे। क्या इतिहास खुद को दोहराएगा?" बता दें कि धाकड़ ने रिलीज के आठवें दिन सिर्फ 8 टिकट बेचे थे।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस से पहले उनकी हॉरर-कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी 2 रिलीज होगी। एक्ट्रेस के पास खुद की डायरेक्टोरियल इमरजेंसी भी है, जिसमें उन्होंने पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। इमरजेंसी 24 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है। तेजस इस साल 20 अक्टूबर को रिलीज होगी।