Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bilkis Bano केस पर फिल्म बनाना चाहती हैं Kangana Ranaut, एक्ट्रेस के सामने आ रही हैं ये अड़चन

Bilkis Bano Case देश के प्रचलित बिलकिस बानो केस पर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए दोषियों की रिहाई को खारिज कर दिया है। अब इस केस को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अपनी राय रखी है और मामले पर फिल्म बनाने को लेकर इच्छा जाहिर की है। हालांकि इस दौरान उनको कई समस्याओं का सामना भी करना पड़ रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 09 Jan 2024 02:56 PM (IST)
Hero Image
बिलकिस बानो केस पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनोट (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kangana Ranaut On Bilkis Bano Case: बिलकिस बानो केस को लेकर इस समय चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है, हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर बड़ा फैसला सुनाते हुए 11 दोषियों की रिहाई को खारिज कर दिया है।

बिलकिस बानो केस को लेकर अब हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनोट ने फिल्म बनाने को लेकर इच्छा जाहिर की है, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस के सामने कई अड़चन आ रही हैं।

बिलकिस बानो केस पर फिल्म बनाएंगी कंगना

लंबे समय से बिलकिस बानो केस चर्चा के मुद्दा बना रहा है। सोमवार को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से आए फैसले के बाद से अब बिलकिस बानो केस में एक नया मोड़ आ गया है। इस बीच इस मामले को लेकर तेजस एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में कंगना ने बिलकिस बानो केस पर फिल्म बनाने को लेकर अपनी राय रखी है। अदाकारा ने बताया है कि वह केस पर फिल्म बनानी चाहती हैं और तीन सालों से वह इस मुद्दे की स्क्रिप्ट पर काम भी कर रही हैं,

लेकिन तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म से संपर्क करने के बाद भी किसी न किसी वजह से उनके सामने अड़चन आ रही हैं, जिसकी वजह से इस फिल्म का काम बीच में रोका हुआ है। इस तरह से कंगना रनोट ने बिलकिस बानो केस पर फिल्म बनाने को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

बतौर डायरेक्टर नजर आएंगी कंगना रनोट

साल 2002 के दंगों के दौरान बिलकिस बानो के साथ 11 लोगों ने गैंगरेप किया था। बताया जाता है कि उस दौरान बिलकिस बानो 5 महीने की प्रेग्नेंट भी थीं। हालांकि बाद में दोषियों को आजीवान कारावास की सजा भी सुनाई गई। अब इस ंगंभीर मुद्दे पर कंगना रनोट फिल्म बनाने जा रही हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस के बाद कंगना बतौर फिल्ममेकर खुद को इंडस्ट्री में स्थापित करने जा रही हैं। आने वाले समय में बतौर डायरेक्टर और एक्ट्रेस उनकी फिल्म इंमरजेंसी रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ें- 'दर्शक सिर्फ महिलाओं को पीटने...', Javed Akhtar के बाद बिना नाम लिए Kangana Ranaut ने 'एनिमल' पर कसा तंज