Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emergency Trailer: 'राजनीति में कोई सगा नहीं होता', Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' का ट्रेलर आउट

एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म इमरजेंसी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। देश के इतिहास की काली घटना आपातकाल के मुद्दे पर बनने वाली इस मूवी में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। ट्रेलर देखकर फिल्म के लिए आपकी एक्साइटमेंट काफी बढ़ जाएगी। सितंबर के महीने में इमरजेंसी (Emergency Trailer) बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 14 Aug 2024 01:46 PM (IST)
Hero Image
इमरजेंसी की शानदार ट्रेलर आया सामने (Photo Credit-youtube)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिनेमा जगत में सच्ची घटना पर आधारित फिल्मों का चलन काफी पुराना है। इस कड़ी में अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहुचर्चित फिल्म इमरजेंसी का नाम शामिल हो रहा है। 14 अगस्त यानी आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज (Emergency Trailer Video) कर दिया गया है, जो देश में 21 महीने के आपातकाल के काले दौर की कहानी को दर्शा रहा है। 

फिल्म में कंगना ने देश की पूर्व पीएम साहिबा इंदिरा गांधी की भूमिका को निभाया है। इसके अलावा श्रेयस तलपडे़े और महिमा चौधरी जैसे कलाकार भी अलग-अलग राजनेताओं के किरदार में नजर आ रहे हैं। आइए एक नजर इमरजेंसी के इस लेटेस्ट ट्रेलर पर डालते हैं।

रिलीज हुआ इमरजेंसी का ट्रेलर 

लंबे वक्त से इमरजेंसी को लेकर कंगना रनौत जमकर तैयारी कर रही हैं। कई मरतबा इसकी रिलीज डेट को भी बदला गया है। एक्ट्रेस के साथ-साथ उन्होंने इस मूवी का डायरेक्शन भी किया है। बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए ये मूवी एक दम तैयार है। जी स्टूडियो के यूट्यूब चैनल पर बुधवार को इमरजेंसी का ट्रेलर जारी किया गया है। 

ये भी पढ़ें- Emergency Trailer: 'सत्ता के लालच में जला राष्ट्र', कब आएगा कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' का ट्रेलर?

इस ट्रेलर में साफ-साफ दिखाया गया है कि किस तरह से देश में 25 जून 1975 में इंदिरा गांधी के नेतृत्व में इमरजेंसी लागू की गई थी। विपक्षी दल के कद्दावर नेताओं को पकड़ के जेल में डाला गया। इस आपातकाल के दौर को लोकतंत्र की हत्या के तौर पर जाना जाता है। 

इंदिरा गांधी के रोल में कंगना रनौत काफी जच रही हैं। उनके लुक और बोलने के अंदाज से आपको एक पल के लिए इंदिरा की याद जरूर आ जाएगी। कंगना ने इसके ट्रेलर को शेयर करते हुए इंदिरा गांधी को देश की सबसे पावरफुल लेडी बताया है। 

कब रिलीज होगी इमरजेंसी 

ट्रेलर के सामने आने के बाद हर कोई इमरजेंसी की रिलीज के बेताब नजर आ रहा है। 6 सितंबर 2024 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना रनौत के अलावा फिल्म में श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, अनुपम खेर, सतीश कौशिक, विशाक नायर और मिलिंद सोमान जैसे कलाकार अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें- कोलकाता में डॉक्टर संग हुई दरिंदगी देख Kangana Ranaut का खौला खून, कहा- 'CBI को सौंपा जाए केस'