Move to Jagran APP

Darshan Thoogudeep: कन्नड़ एक्टर दर्शन की बढ़ीं मुश्किलें, रेणुका स्वामी मर्डर केस में पुलिस ने किया गिरफ्तार

इन दिनों कन्नड़ के फेमस अभिनेता दर्शन थूगुदीप काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। उन पर रेणुका स्वामी नाम के एक शख्स की हत्या का आरोप लगा है जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिफ्तार कर लिया है। साथ ही उन्हें 6 दिन की पुलिस हिरासत में भी भेजा गया है। इसके साथ ही उनकी सह कलाकार पवित्रा गौड़ा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 13 Jun 2024 08:24 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2024 08:24 AM (IST)
कन्नड़ अभिनेता दर्शन थूगुदीप (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से कन्नड़ अभिनेता दर्शन थूगुदीप काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, उन पर एक शख्स की हत्या का आरोप लगा है। अब इसी मामले में उन्हें और उनकी करीबी दोस्त पवित्रा गौड़ा समेत 11 सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दर्शन थूगुदीप को सह-कलाकार पवित्रा गौड़ा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले एक व्यक्ति की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया। अब दर्शन को हिरासत में ले लिया गया है और उन्हें छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। साथ ही मुख्य आरोपी दर्शन, गौड़ा समेत अन्य आरोपियों को बुधवार को घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए वहां ले जाया गया, जहां अपराध हुआ था।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 के 'त्यागी' जी 'मटका किंग' बनकर करेंगे गैंबलिंग, प्राइम पर होगा भरपूर 'क्राइम'

क्या है पूरा मामला

दरअसल, रविवार को चित्रदुर्ग के लक्ष्मी वेंकटेश्वर के रहने वाले रेणुका स्वामी नाम के एक शख्स का शव नाले में मिला। रेणुका स्वामी फार्मेसी कंपनी में काम करते थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, रेणुका स्वामी ने एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ अपमानजनक टिप्पणी की, जिससे दर्शन नाराज हो गए।

इसके बाद दर्शन ने फैन क्लब के संयोजक राघवेंद्र उर्फ रघु की चित्रदुर्ग यूनिट को इस योजना में शामिल किया, जिसने वहां रहने वाले रेणुका स्वामी के बारे में सारी जानकारी हासिल की और उस पर हमला करवाया।

बेल्ट-लाठियों से की पिटाई

रिपोर्ट्स के अनुसार, रेणुका स्वामी की पत्नी ने कहा कि राघवेंद्र उनके पति को शुक्रवार रात घर से लेकर गए। इसके बाद दर्शन ने उन्हें बेल्ट से पीटा और जब वह बेहोश हुआ, तो उनके साथियों ने उसे लाठियों से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई थी। हत्या के बाद उसके शव को शहर के कामाक्षीपल्या इलाके में एक नाले में फेंक दिया गया। साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि पवित्रा ने ही दर्शन को ये सब करने के लिए उकसाया था।

यह भी पढ़ें: मोनोलॉग के बादशाह Kartik Aaryan ने सिंगल टेक में किया था 'चंदू चैंपियन' का ये सीन, ऐसी हो गयी थी मेंटल हेल्थ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.