Move to Jagran APP

Sampath J Ram Suicide: एक्टर संपत जे. राम ने की खुदकुशी, पैसों की तंगी के चलते उठाया ये कदम

Sampath J Ram Suicide 22 अप्रैल को एक्टर ने नेलमंगला स्थित अपने घर पर आत्महत्या की। एक्टर की मौत की खबर सुन कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। खबरों की माने तो तनाव में आकर उन्होंने खुदकुशी का कदम उठाया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 23 Apr 2023 05:35 PM (IST)
Hero Image
Sampath J Ram Suicide, Kannada Actor Suicide, Kannada Actor Death, Actor Suicide

नई दिल्ली, जेएनएन। Sampath J Ram Suicide: कन्नड़ स्टार संपत जे. राम (Sampath J Ram)  का 35 साल की उम्र में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो, 22 अप्रैल को एक्टर ने नेलमंगला स्थित अपने घर पर आत्महत्या की। एक्टर की मौत की खबर सुन कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

परेशान चल रहे थे संपत जे. राम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संपत जे. राम पिछले कुछ समय से काम न मिलने की वजह से परेशान चल रहे थे। इस वजह से तनाव में आकर उन्होंने खुदकुशी का कदम उठाया। इस मामले पर एक्टर के परिवार वालों का रिएक्शन नहीं आया है। एक्टर का शव कर्नाटक के नेलमंगला में एक प्राइवेट अस्पताल में है।

कल होगा अंतिम संस्कार

संपत जे राम का अंतिम संस्कार उनके घर एनआर पुरा में होगा। अंतिम संस्कार कल यानी 23 अप्रैल को होगा। एक्टर के निधन पर कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर शोक जताया। वहीं, दिवंगत एक्टर के को-स्टार रहे राजेश ध्रुव ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दुख जताया।

इन टीवी शोज में में नजर आ चुके है संपत

 संपत के काम की बात करे तो उन्होंने 'अग्निसाक्षी' जैसे सुपरहिट सीरियल में काम किया। इसके अलावा एक्टर ने 'श्री बालाजी फोटो स्टूडियो' नाम की फिल्म में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा था। हाल में रिलीज हुई इस फिल्म को क्रिटिक ने भी सराहा था।