Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kantara 2: ऋषभ ने खोली उर्वशी रौतेला की पोल, बताई अपने साथ ली गई 'सेल्फी' का पूरा सच

कांतारा को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म के 100 दिन पूरे होने के मौके पर उन्होंने कांतारा 2 को लेकर बात की और बातों ही बातों में हिंट दिया था कि कांतारा 2 सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वल होगा।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 24 Feb 2023 04:17 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Urvashi Rautela Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela in Kantara 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी उर्वशी RP यानी क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर सुर्खियों में रहती हैं तो कभी अपने पोस्ट को लेकर। वहीं, हाल ही में उर्वशी, ऋषभ शेट्टी की ग्लोबल ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कांतारा' के दूसरे पार्ट में काम करने को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। इसी बीच अब फिल्म के लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी ने इस पूरे मामले का सच बताया है।

'कांतारा 2' को लेकर उर्वशी ने किया था पोस्ट

उर्वशी रौतेला ने कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। इसी के बाद ही खबरों का बाजार गर्म हो गया था कि वो 'कांतारा 2' में नजर आएंगी। बता दें कि उर्वशी रौतेला ने कांतारा फेम एक्टर ऋषभ शेट्टी के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। तस्वीर के साथ उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, 'कांतारा 2 लोडिंग।' वहीं, उर्वशी ने कैप्शन में न सिर्फ ऋषभ शेट्टी बल्कि होमबेल फिल्मस को भी टैग किया, जिन्होंने कांतारा को प्रोड्यूस किया। इसी के बाद से ही फिल्म में उनके काम करने की खबरें चर्चा में आ गई हैं। हालांकि, अब फिल्म के लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी ने एक्ट्रेस के पोस्ट की पोल खोल दी है। उन्होंने इस बात पर से पर्दा उठा दिया है कि वो 'कातांरा 2' में काम नहीं कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

'कांतारा 2' का हिस्सा नहीं है उर्वशी

दरअसल, हाल ही में ऋषभ शेट्टी ने एक इवेंट के दौरान इंस्टेंट बॉलीवुड से से बातचीत की, जिसका वीडियो इनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। रिपोर्टर ने ऋषभ से पूछा कि क्या उर्वशी रौतेला भी 'कांतारा 2' में हैं, ऐसा सुनने में आ रहा है? इस पर ऋषभ कहते हैं, 'नहीं-नहीं, ऐसा कुछ नहीं है.. सिर्फ सेल्फी देखकर आप लोग भी न ऐसा.. ।' इसके बाद रिपोर्टर कहता है-'पता नहीं ऐसा न्यूज में कैसा आया?' जिस पर ऋषभ आगे कहते हैं, 'नहीं, ऐसा कुछ नहीं है, अभी लिख रहा हूं, फिर बाद में अनाउंसमेंट करता हूं।'