Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kantara 2: 'कांतारा' के प्रीक्वेल के लिए तैयार हुआ भव्य सेट, इस दिन से ऋषभ शेट्टी शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग

Rishab Shetty To Start Shooting For Kantara 2 कन्नड़ की सुपरहिट फिल्म कांतारा ने जबरदस्त सफलत देखी। जिसके बाद फिल्म के लीड एक्टर और डायरेक्ट ऋषभ शेट्टी ने इसके प्रीक्वेल का एलान कर दिया। कांतारा के फैंस लंबे वक्त से प्रीक्वेल का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच कांतारा 2 की शूटिंग शुरू होने को लेकर अपडेट सामने आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 20 Nov 2023 11:40 PM (IST)
Hero Image
जल्द शुरू होगी 'कांतारा' के प्रीक्वेल की शूटिंग, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कातांरा साउथ की उन चुनिंदा फिल्मों में से एक, जिसने पूरी दुनिया में डंका बजाया। कम बजट में बनी इस कन्नड़ फिल्म ने हैरान करने वाली परफॉर्मेंस दी। आलम ये है कि फैंस लंबे वक्त से कांतारा 2 के रिलीज की राह देख रहे है, जिसे लेकर अपडेट सामने आई है।

कांतारा को ऋषभ शेट्टी ने डायरेक्ट किया था। उन्होंने फिल्म में लीड रोल भी निभाया है। फिल्म की सफलता ने उन्हें पैन इंडिया स्टार बना दिया। पिछले काफी समय से ऋषभ शेट्टी, कांतारा के प्रीक्वल पर काम कर रहे हैं। अब जल्द वो फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Kantara Copyright Row: मेकर्स को सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत, ऋषभ शेट्टी और विजय किरंगदूर नहीं होंगे गिरफ्तार

तैयार हुआ भव्य सेट

कांतारा के पीछे साउथ का नामी प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स का हाथ है। पहले पहले पार्ट की सफलता के देखते हुए मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि कांतारा 2 को पहले से भी ज्यादा आकर्षक और दिलचस्प अंदाज में दर्शकों के सामने लाया जाए। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, कांतारा 2 के लिए मेकर्स ने एक बड़ा और भव्य सेट तैयार किया है।

कब शुरू होगी शूटिंग ?

कांतारा की सफलता को देखते हुए फिल्म के हीरो और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने कांतारा 2 का एलान किया था, जो फिल्म का प्रीक्वेल है। फिल्म का सेट तैयार होने के बाद अब 27 नवंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है। सबसे पहले सेट पर मुहुर्त पूजा की जाएगी, जहां ऋषभ शेट्टी और प्रोड्यूसर विजय किरंगदूर के साथ बाकी कास्ट और क्रू मौजूद रहेगा। इसके बाद दिसंबर से फिल्म की बाकी स्टार कास्ट से पर्दा उठाया जाएगा।

कांतारा का तूफानी सफर

कांतारा बीते साल सितंबर में रिलीज हुई थी। फिल्म को पहले सिर्फ रीजनल लैंवेज कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था, लेकिन इसकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने बाद में हिंदी समेत अन्य भाषा में भी रिलीज कर दिया। इसके बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी आंधी लाई कि सुपरहिट फिल्म बन गई।  

यह भी पढ़ें- Kantara: एक साल बाद फिर होश उड़ाएगी 'कांतारा', फिल्म के चार्टबस्टर सॉन्ग 'वरह रुपम' का फुल वर्जन होगा रिलीज