Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishab Shetty: 'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी इस एक्टर के हर स्टाइल को करते थे कॉपी, बोले-वह सच में प्रेरणा हैं

Kantara Star Rishabh Shetty कांतारा में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीतने वाले एक्टर ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में बताया कि तमिल सिनेमा का एक ऐसा एक्टर है जिसके हर एक स्टाइल को उन्होंने खूब कॉपी किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 11 Jan 2023 02:55 PM (IST)
Hero Image
Kantara Actor Rishab Shetty Says He Copied Soorarai Pottru Actor Suriya Style. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Star Rishabh Shetty: ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर भूचाल ला दिया था। 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 430 करोड़ के आसपास कमाई की थी। कन्नड़ बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसे 14 अक्टूबर को हिंदी भाषा में रिलीज किया था। फिल्म में ऋषभ शेट्टी ने अभिनय करने के साथ ही उसका निर्देशन भी किया था। 'कांतारा' को समीक्षकों के की भी सराहना मिली। फिल्म में उनके स्टाइल से लेकर परफॉर्मेंस तक दर्शकों ने हर चीज की खूब तारीफ की। उनकी फिल्म को ऑस्कर के लिए भी शॉर्टलिस्ट किया गया है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋषभ शेट्टी ने बताया कि वह किस एक्टर के स्टाइल को कॉपी करते हैं।

इस तमिल एक्टर के स्टाइल को कॉपी करते थे ऋषभ शेट्टी

ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में पिंकविला से बातचीत करते हुए बताया की वह तमिल सिनेमा के सुपरस्टार सूर्या को अपने कॉलेज के समय में बहुत ही ज्यादा कॉपी किया करते थे। 'कांतारा' एक्टर ने सुराराई पोटरू के स्टाइल से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी इस खास बातचीत के दौरान शेयर किया। इस इंटरव्यू के दौरान ऋषभ शेट्टी ने एक गेम खेला, जहां उन्हें साउथ स्टार्स के फेमस फेस दिखाए गए और उनसे जुड़ी किसी याद को ताजा करने के लिए कहा आया। इस सेगमेंट के दौरान जब उन्हें साउथ सुपरस्टार सूर्या का चेहरा दिखाया गया, तो ऋषभ शेट्टी ने कहा, 'मैं अपने कॉलेज के दिनों में, इन्हें बहुत कॉपी करता था। उनके हेयरस्टाइल से लेकर, स्पाइकी हेयर और चलने का स्टाइल हर चीज को मैं कॉपी करता था। मैंने उनकी फिल्म गजिनी, नंदा जैसी कई फिल्मों की कॉपी की।

ऑस्कर अवार्ड में 2 कैटेगरी में क्वालीफाई हुई कांतारा

ऋषभ शेट्टी ने तमिल सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर सूर्या की तारीफ करते हुए कहा, 'वह आज भी एक्सपेरिमेंट करना बेहद पसंद करते हैं और सच कहूं तो वह बहुत ही शानदार फिल्में कर रहे हैं। वह सच में एक प्रेरणा हैं'। आपको बता दें कि कांतारा ने दुनियाभर में अपनी सफलता का डंका बजाया है। 9 जनवरी को एकेडमी मोशन पिक्चर आर्ट और साइंस ने ये घोषणा की कि इस बार 95 एकेडमी अवॉर्ड्स के लिए 301 फिल्मों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, जिसमें कांतारा भी शामिल है। इस खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए ऋषभ शेट्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमें ये शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि कांतारा को ऑस्कर में 2 कैटेगरी में क्वालीफाई किया गया है। उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने हमें अपना समर्थन दिया'।

यह भी पढ़ें: ट्विटर ने Kantara अभिनेता किशोर कुमार जी का अकाउंट किया सस्पेंड, जानें क्या है वजह

यह भी पढ़ें: Kantara का क्लाइमेक्स सीन देख खड़े हुए ऋतिक रोशन के रोंगटे, सोशल मीडिया पर ऋषभ शेट्टी को कही यह बात