Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kantara Hindi Day 3 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही 'कांतारा', डॉक्टर जी और पीएस 1 को दे रही कड़ी टक्कर

Kantara Day 3 Box Office कन्नड़ भाषी फिल्म कांतारा बॉक्स ऑफिस पर गर्दा मचा रही है। साउथ में फिल्म को मिल रहे रिस्पांस के देखते हुए इसे हिंदी तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया गया। हिंदी बेल्ट में कांतारा हालिया रिलीज फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 01:15 PM (IST)
Hero Image
Kantara Fil Poster. Photo Credit/ Trade Analyst Ramesh Bala Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kantara Hindi Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों बहुत सी फिल्में लगी हुई हैं। 14 अक्टूबर को आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' और परिणीति चोपड़ा की 'कोड नेम तिरंगा' रिलीज हुई थी। इसके पहले ऋतिक-सैफ की विक्रम वेधा, ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर 'पोन्नियिन सेल्वन' और चिरंजीवी की 'गॉडफादर' रिलीज हुई थी, जिसका कमाल बॉक्स ऑफिस पर अभी तक जारी है। साउथ में पीएस 1 और गॉडफादर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। इन फिल्मों के कॉम्पटीशन के बीच ही कांतारा (Kantara) फिल्म रिलीज हुई, जिसने अभी तक छप्पर फाड़ कमाई कर ली है।

100 करोड़ क्लब में शामिल हुए 16 करोड़ की कांतारा

कांतारा ने ग्लोबली 100 करोड़ की कमाई कर ली है। यह फिल्म बीते 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। महज 16 करोड़ के बजट से बनी फिल्म कांतारा साउथ साइड बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई रही है। लेकिन फिल्म की सक्सेस सिर्फ वहीं तक नहीं रुकी है, कांतारा हिंदी बेल्ट में भी अच्छा रिस्पांस दे रही है। फिल्म को ओरिजनली कन्नड़ भाषा रिलीज किया गया था, जिसकी सक्सेस को देखते हुए इसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की गई है।

कितनी हुई कुल कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, कांतारा की दूसरे दिन की अच्छी कमाई के बाद तीसरे दिन भी इसकी कमाई में उछाल देखा जा रहा है।

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, हिंदी वर्जन में फिल्म ने पहले दिन 1.27 करोड़ की कमाई और दूसरे दिन 2.50 करोड़ की कमाई की। एक पैन इंडिया फिल्म के हिसाब से इतनी कमाई अच्छी है। हर भाषा में तीसरे दिन के अनुसार फिल्म की कुल कमाई (Kantara Box Office Collection) की बात की जाए तो कन्नड़ भाषा में इस फिल्म ने 10 करोड़, हिंदी में चार करोड़, तेलुगू में पांच करोड़ और तमिल में 50 लाख का कलेक्शन किया है।

डॉक्टर जी से मिल रही टक्कर

कांतारा के हिंदी वर्जन को आयुष्मान खाना की हालिया रिलीज फिल्म डॉक्टर जी के मुकाबले कड़ी टक्कर मिल रही है। यह फिल्म नागराज देवता की कहानी पर आधारित है, जिसमें मनुष्य और प्रकृति के संघर्ष को दिखाया गया है। बॉक्स ऑफिस पर कुछ अलग देखने के इच्छुक दर्शकों को यह फिल्म सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रही है। इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Sajid Khan: लड़कियों के मामले में साजिद खान ने तोड़ा संजय दत्त का रिकॉर्ड, 350 गर्लफ्रेंड होने का किया दावा

यह भी पढ़ें: Suhana Khan: जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं सुहाना खान, बर्थ डे पर सबसे अलग स्टाइल में किया विश