Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kantara Chapter 1: इस दिन रिवील होगा 'कांतारा चैप्टर 1' का फर्स्ट लुक, नोट कर लें डेट और टाइम

Rishab Shetty Film Kantara Chapter 1 कन्नड़ की सुपरहिट फिल्म कांतारा ने बीते साल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता देखी। जिसके बाद फिल्म के लीड एक्टर और डायरेक्ट ऋषभ शेट्टी ने इसके प्रीक्वेल बनाने का एलान कर दिया। अब मेकर्स ने इसके फर्स्ट लुक जारी करने की डेट और टाइम का भी एलान कर दिया है जिसने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 25 Nov 2023 03:27 PM (IST)
Hero Image
इस दिन रिवील होगा कांतारा चैप्टर 1 का फर्स्ट लुक (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kantara Chapter 1 First Look: ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी होम्बले फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर मूवी 'कांतारा' ने साल 2022 में बड़े पर्दे पर तूफान मचा दिया था। यह मूवी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। ऑडियंस 'कांतारा' देखने के बाद से ही इसके प्रीक्वेल की डिमांड करने लगी। लोगों के बीच पहले पार्ट का जबरदस्त क्रेज देखने के बाद मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया था।

बता दें कि मेकर्स अब 'कांतारा' का अगला पार्ट जल्द लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के दूसरे पार्ट का नाम 'कांतारा चैप्टर 1' होगा। निर्माताओं ने यह भी बता दिया है कि इसका फर्स्ट लुक कब और कितने बजे जारी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Kantara: एक साल बाद फिर होश उड़ाएगी 'कांतारा', फिल्म के चार्टबस्टर सॉन्ग 'वरह रुपम' का फुल वर्जन होगा रिलीज

कब जारी होगा 'कांतारा चैप्टर 1' का फर्स्ट लुक

कांतारा के मेकर्स ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म के दूसरे पार्ट की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया है कि फिल्म 'कांतारा चैप्टर 1' का फर्स्ट लुक 27 नवंबर को दोपहर 12 बजकर 25 मिनट पर जारी किया जाएगा। फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है 'अतीत की पवित्र गूंज में कदम रखें, जहां दिव्यता हर फ्रेम से जुड़ी हुई है। अदृश्य की एक झलक पाने के लिए जुड़े रहें'। बताया जा रहा है कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और अंग्रेजी में भी रिलीज होगी।

— Hombale Films (@hombalefilms) November 25, 2023

मुहूर्त पूजा के बाद शुरू होगी शूटिंग

ऐसा बताया जा रहा है कि 'कांतारा चैप्टर 1' की शूटिंग 27 नवंबर को मुहूर्त पूजा के साथ शुरू होगी। फिल्म के लिए एक भव्य और विस्तृत सेट का निर्माण किया गया है, जहां अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर, बाकी कलाकार और क्रू के लोग मौजूद रहेंगे। मुहूर्त पूजा के बाद, निर्माता दिसंबर में मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे, बाकी कलाकारों की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Kantara 2: 'कांतारा' के प्रीक्वेल के लिए तैयार हुआ भव्य सेट, इस दिन से ऋषभ शेट्टी शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग