Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Kohli की आईपीएल टीम के सपोर्ट में उतरा ये साउथ एक्टर, क्या बदल जाएगा RCB का नाम?

IPL 2024 का आगाज बहुत जल्द होने वाला है। विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से इस बार भी हर किसी को काफी उम्मीदें हैं। इस बीच साउथ सिनेमा के सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी आईपीएल 17 से पहले RCB के सपोर्ट में उतर आए हैं और उन्होंने टीम के नाम को बदलने को लेकर बड़ा हिंट दे दिया। जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 13 Mar 2024 09:42 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली की आईपीएल टीम के सपोर्ट में आए ये सुपरस्टार (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल 2024 का शंखनाद बस कुछ ही दिन बाद होने वाला है। इस लीग की सभी फ्रेंचाइजी टीमों ने अपनी कमर कस ली है। इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे लोकप्रिय टीम में विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नाम भी शामिल रहता है।

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार लंबे समय से आरसीबी (RCB) को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इस बार कांतारा मूवी फेम ऋषभ शेट्टी भी विराट कोहली की आईपीएल टीम के समर्थन में आगे आ गए हैं और उन्होंने टीम के नाम बदलने को लेकर एक हिंट दिया है, जो अब चर्चा का कारण बन गया है। 

आरसीबी की सपोर्ट में ऋषभ शेट्टी

कांतारा जैसी शानदार मूवी बनाने के लिए ऋषभ शेट्टी का नाम काफी जाना जाता है। लेकिन फिलहाल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को लेकर वह चर्चा में हैं। बुधवार को ऋषभ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। 

दरअसल उनका ये वीडियो आईपीएल टीम आरसीबी का एक प्रमोशनल वीडियो है, जिसमें ऋषभ निराले अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इसमें तीन भैसों के ऊपर विराट कोहली वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के नाम के कवर पड़े हुए हैं। जिस पर बैंगलोर लिखा है ऋषभ उसे हटाने के लिए बोलते हुए दिख रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Rishab Shetty (@rishabshettyofficial)

इससे ये साफ जाहिर होता है कि हो सकता है के आईपीएल के नए सीजन से पहले टीम के नाम में फेरबदल किया जा सकता है। 19 मार्च को टीम के अनबॉक्स इवेंट में इस राज से भी पर्दा उठा दिया जाएगा। बता दें कि आरसीबी टीम के कप्तान इस बार भी फॉफ डुप्लेसिस होने वाले हैं। 

कांतारा 2 में दिखेंगे ऋषभ शेट्टी

साल 2022 में आई फिल्म कांतारा की अपार सफलता के बाद फैंस इसके सीक्वल का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतरा 2 का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे देखकर फिल्म के लिए प्रशंसकों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। 

ये भी पढ़ें- ''ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर होता है भेदभाव'', Kantara 2 के एक्टर ऋषभ शेट्टी ने दिया शॉकिंग बयान