Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kantara को लेकर मिली तारीफ पर ऋषभ शेट्टी ने छुए 'थलाइवा' के पैर, कहा धन्यवाद रजनीकांत सर

Rishab Shetty Takes Blessings from Rajnikanths फिल्म कांतारा हर राज्य में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस मूवी को क्रिटिक्स से लेकर सिनेमा जगत के सितारों से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। बीते दिनों रजनीकांत ने कांतारा और ऋषभ शेट्टी के काम की तारीफ की थी।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 29 Oct 2022 11:27 AM (IST)
Hero Image
Photo of Rishab Shetty Seeking Blessings from Rajnikanth

नई दिल्ली, जेएनएन। Rishab Shetty Touches Rajnikanth Feet: ऋषभ शेट्टी द्वारा अभिनीत और निर्देशित की गई फिल्म कांतारा का जलवा बरकरार है। इसके आगे किसी भी राज्य में कोई दूसरी बॉक्स ऑफिस पर टिक ही नहीं पा रही। न सिर्फ आम जनता बल्कि सेलिब्रिटी को भी यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है। कंगना रनोट, विवेक अग्निहोत्री के बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने भी कुछ दिन पहले फिल्म की तारीफ की। रजनीकांत से मिली तारीफ के बाद ऋषभ शेट्टी ने उनका आशीर्वाद लिया।

हर ओर छाई 'कांतारा'

कांतारा फिल्म को हर तरफ से वाहवाही मिल रही है। यह फिल्म हर राज्य में छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। यहां तक कि यह कन्नड़ की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। कांतारा की इतनी तारीफों के बीच सुपरस्टार रजनीकांत ने भी फिल्म को लेकर पाजिटिव रिस्पांस दिया। अब सोशल मीडिया पर ऋषभ शेट्टी और रजनीकांत की तस्वीर सामने आई है, जिसमें ऋषभ, रजनीकांत से आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं।

ऋषभ ने छुए रजनीकांत के पैर

रजनीकांत के साथ अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषभ शेट्टी ने लिखा, 'अगर आप हमें एक बार प्यार दोगे तो हम आपको उसका 100 गुना देंगे। धन्यवाद रजनीकांत सर, हम फिल्म कांतारा के लिए मिली आपकी तारीफों के लिए शुक्रगुज़ार हैं।' ऋषभ ने रजनीकांत के पैर छूते हुए उनका आशीर्वाद लिया।

कांतारा को रजनीकांत ने बताया था मास्टरपीस

रजनीकांत ने बीते ही दिन कांतारा देखी। फिल्म की तारीफ में उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'Unknown किसी Known से कई गुना बड़ा है़। होम्बले फिल्म्स से बेहतर इसे सिनेमा में कोई नहीं कह सकता था। कांतारा, तुमने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए। एक लेखक, निर्देशक और अभिनेता के रूप में ऋषभ शेट्टी को सलाम है। यह भारतीय सेना की मास्टरपीस है और इसके लिए पूरी कास्ट और क्रू को बधाई।'

जानकारी के लिए बता दें कि हिंदी बेल्ट में कांतारा को 14 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। अभी तक फिल्म ने इस भाषा में 31.70 करोड़ की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें: Kantara: वाहवाही लूट रही 'कांतारा' की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 'वराह रूपम' गाने को प्ले करने पर लगाई रोक