Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बॉलीवुड से एक और रामायण', Kangana Ranaut ने वायरल वीडियो को लेकर Sonu Sood पर कसा तंज, एक्टर ने दिया जवाब

कांवड़ यात्रा नेमप्लेट को लेकर चल रहे मुद्दे पर अभिनेता Sonu Sood ने रिएक्शन दिया तो Kangana Ranaut ने उन पर तंज कसा है। अभिनेता को लेकर एक पोस्ट वायरल हो रहा है कि अभिनेता ने खाने में थूकने वाले इंसिडेंट का पक्ष लिया है जिसके बाद कंगना ने उन पर निशाना साधा है। अब अभिनेता ने इन खबरों पर सफाई दी है। जानिए अभिनेता ने क्या कहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 20 Jul 2024 04:41 PM (IST)
Hero Image
सोनू सूद के कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 19 जुलाई से कांवड़ यात्रा शुरू हो रही है। कांवड़ यात्रा () से पहले यूपी सरकार ने एक आदेश दिया कि रूट पर पड़ने वाले सभी दुकानदार अपना नेम प्लेट लगायें, ताकि यात्रियों को पता चले कि वह किससे सामान खरीद रहे हैं और किससे नहीं। इस मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने रिएक्ट किया और कहा कि दुकानदारों का सिर्फ एक नाम होना चाहिए और वह 'इंसानियत' है।

सोनू सूद के कमेंट के बाद मंडी से सांसद बनीं अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाईं। अभिनेत्री ने सोनू सूद के इंसानियत वाले पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा था, "सहमत हूं, हलाल की जगह इंसानियत शब्द होना चाहिए।" अब एक बार फिर कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद को तंज कसा है।

सोनू सूद पर भड़कीं कंगना रनौत

सोनू सूद पर फिर से निशाना साधते हुए कंगना रनौत ने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट रीशेयर किया है, जिसमें लिखा है कि सोनू सूद ने लोगों के खाने में थूकने को जायज ठहराया है। इस पर अभिनेत्री ने लिखा, "अब आप जानते हैं कि सोनू जी भगवान और धर्म के बारे में अपने निजी निष्कर्षों पर आधारित रामायण का निर्देशन करेंगे। वाह क्या बात है बॉलीवुड से एक और रामायण।"

यह भी पढ़ें- अब सब को सुनाई देगा... गंभीर समस्या से जूझने वालों के लिए Sonu Sood फिर बने मसीहा, कर दिया बड़ा एलान

Kangana Ranaut

सोनू सूद ने दी सफाई

कंगना रनौत के तंज के बाद सोनू सूद ने एक पोस्ट के जरिए 'खाने में थूकने वाले' इंसिडेंट को सही ठहराने की खबरों पर सफाई दी है। अभिनेता ने एक्स पर लिखा, "मैंने खाने में थूकने वालों को कभी सही नहीं बताया। वो उनका चरित्र है जो कभी नहीं बदलेगा। इसके लिए उन्हें कड़ी सजा भी दें लेकिन इंसानियत को इंसानियत ही रहने दें दोस्त।"

Sonu Sood

सोनू सूद ने आगे लिखा, "जितना समय हम एक-दूसरे को समझाने में लगे हैं उतना समय जरूरतमंद लोगों पर लगा दें। वैसे आप सब के लिए बता दूं कि यूपी सरकार के काम का मैं सबसे बड़ा प्रशंसक हूं। यूपी , बिहार का हर घर मेरा परिवार है। याद रहे राज्य, शहर, धर्म कोई भी हो, कोई जरूरत रहे तो बता देना। नंबर वहीं है।"

यह भी पढ़ें- Sonu Sood ने 22 महीने के बच्चे को दी दूसरी जिंदगी, दुनिया के सबसे महंगे इंजेक्शन के लिए जुटाये 17 करोड़