Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapil Sharma New Show: कपिल शर्मा ने नए कॉमेडी शो का किया एलान, TV नहीं इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगा स्ट्रीम

Kapil Sharma New Show जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने नए कॉमेडी शो का एलान किया है। द कपिल शर्मा शो के खत्म होने के बाद दर्शक अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच कपिल ने अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है। वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पुराने परिवार के साथ एक नया शो शुरू करने जा रहे हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 14 Nov 2023 12:33 PM (IST)
Hero Image
कपिल शर्मा ने नए कॉमेडी शो का किया एलान। (फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kapil Sharma Comedy Show: देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा सालों से अपनी मंडली के साथ टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए लोगों को गुदगुदाने का काम कर रहे हैं। इसी साल जुलाई में 'द कपिल शर्मा शो' का चौथा सीजन खत्म हुआ था। तब से लोगों को कपिल शर्मा के इस शो के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन अब कॉमेडियन ने एक बड़ा एलान कर दिया है।

अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर कपिल शर्मा अब 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए दर्शकों को नहीं हंसा पाएंगे, क्योंकि अब उन्होंने अपना पता बदल लिया है। जी हां, कपिल शर्मा ने चिल्ड्रन डे के मौके पर अपने नए शो की अनाउंसमेंट की है। साथ ही एक मजेदार पोस्ट भी शेयर किया है।

कहां स्ट्रीम होगा कपिल शर्मा कॉमेडी शो?

कपिल शर्मा के नए शो का नाम 'कपिल शर्मा कॉमेडी शो' होगा, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम किया जाएगा। फॉर्मेट से लेकर घर तक कपिल के शो में कई बदलाव आएंगे, लेकिन मंडली पुरानी रहेगी। अभी तक प्रीमियर डेट का एलान नहीं किया गया है, लेकिन उनके नए शो का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें कॉमेडियन इससे जुड़ी कुछ जरूरी बातें बताते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show ने यूजर्स को किया टाटा बाय-बाय, कीकू शारदा ने कृष्णा अभिषेक का उड़ाया मजाक

कपिल शर्मा शो का लेटेस्ट प्रोमो

नेटफ्लिक्स के द्वारा जारी किए गए प्रोमो में कपिल शर्मा अपनी मैनेजर को आदेश देते हुए नजर आ रहे हैं कि घर नया है तो सारा सामान भी नया होगा। वह घर के पुराने फ्रिज को हटाने के लिए कहते हैं। जब वह फ्रिज खोलते हैं तो उसमें अर्चना सिंह पूरन बैठी होती हैं, जिसे देख कॉमेडियन चौंक जाते हैं। वह अपनी मैनेजर से कहते हैं, "इनको किसने बुलाया। एक तो फ्रिज पुराना और उसके अंदर सामान उससे भी पुराना।" 

— Netflix India (@NetflixIndia) November 14, 2023

फिर कपिल शर्मा की नजर राजीव ठाकुर पर पड़ती है। बाद में वह बॉक्स खोलते हैं तो उसमें कीकू शारदा बैठे रहते हैं और वह बताते हैं कि कृष्णा अभिषेक भी यहां मौजूद है। वह कृष्णा को देख गुस्से में बोलते हैं, "मैंने कहा था, कोई भी पुरानी चीज नहीं चलेगी।" जब मैनेजर बोलती हैं कि क्या सबको निकाल दूं। तब कपिल कहते हैं, "नहीं, घर बदला है परिवार नहीं।" इससे साफ है कि घर नया, पता नया, लेकिन परिवार वही होगा। 

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: सुमोना चक्रवर्ती के होठों को लेकर की जा रही टिप्पणी बना शो के महिला विरोधी होने का कारण