Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शनिवार को फनीवार बनने फिर आ रहे हैं कपिल शर्मा, The Great Indian Kapil Show सीजन 2 का हुआ एलान

द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) हंसी मस्ती और कई सेलिब्रिटी मेहमानों से भरे एक और सीजन के लिए तैयार है। पहले सफल सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद निर्माता अब दूसरे सीज़न के लिए तैयार हैं । टीम ने एक मजेदार और अनोखे वीडियो के साथ नए सीजन की घोषणा की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 21 Aug 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) का शो इस बार टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लॉन्च हुआ था। ये शो एक साथ करीब 190 देशों में जारी हुआ था, जिसे दर्शकों को खूब पसंद किया, लेकिन इस शो के करीब 13 की एपिसोड जारी हुए थे, लेकिन अब एक बार फिर ये शो नेटफ्लिक्स पर वापसी करने जा रहा है। इसकी घोषणा खुद कपिल ने बुधवार को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके दी है। 

जल्द आ रहा है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2

कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  ने अपने शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा' के दूसरे सीजन का एक वीडियो शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी है। इस वीडियो की शुरुआत अर्चना सिंह से होती है, जो बोलती है आप सबके लिए एक खुशखबरी है। जल्द आ रहा है आपका अपना 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2। इस दौरान शो के सभी स्टार कास्ट की भी झलक दिखने को मिलती है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- अब शनिवार होगा "फनीवार" क्योंकि कपिल और गैंग दोगुनी मस्ती और हंसी इस बार के साथ आ रहे हैं। सीजन 2 जल्द ही आ रहा है, बने रहें। 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यह भी पढ़ें- पैपराजी को देख पापा Kapil Sharma को डांटने लगी बेटी अनायरा, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

शो की कास्ट 

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सीजन 2 में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, और राजीव ठाकुर जैसे प्रमुख कलाकार शामिल होंगे। कलाकार और क्रू इस नए सीजन के साथ मंच पर लौटने के लिए बेहद उत्साहित हैं और दर्शकों के लिए एक और हंसी से भरपूर सीजन लाने के लिए बेताब हैं।

यह भी पढ़ें- Zakir Khan ने ली Kapil Sharma शो की जगह, प्रोमो वीडियो देख यूजर बोले- 'भाई तेरी कुर्सी खतरे में है'