Move to Jagran APP

Kapil Sharma: कभी अपनी जिंदगी को खत्म कर देना चाहते थे कपिल शर्मा, बताया लाइमलाइट में रहने का सबसे बड़ा नुकसान

Kapil Sharma कपिल शर्मा देश के मशहूर कॉमेडियन माने जाते हैं। आज उनकी पहचान किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई है। उनकी फिल्म ज्विगाटो 17 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस बीच कॉमेडियन-एक्टर ने अपनी जिंदगी के डार्क फेज का खुलासा किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 12 Mar 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Kapil Sharma. Photo Credit: Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को थिएटर तक खींच लाने के लिए फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है। इस फिल्म में कपिल शर्मा डिलीवरी ब्वॉय का रोल प्ले कर रहे हैं।

यह पहली बार है जब अक्सर अपने जोक से लोगों को गुदगुदाने वाले कपिल को इस किरदार में देखा जाएगा। कपिल शर्मा जितना टफ कैरेक्टर रील लाइफ में प्ले करते देखे जाएंगे, उतनी ही टफ कभी उनकी असल जिंदगी भी रही है।

कपिल शर्मा को आने लगे थे सुसाइड करने के विचार

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, कपिल शर्मा ने बताया कि डिलीवरी ब्वॉय का रोल प्ले करना उनके लिए कितना मुश्किल रहा है। इस रोल को प्ले करते हुए उन्हें डिलीवरी ब्वॉय के जॉब की अहमियत समझ आई। इसी के साथ उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों की भी बात की। कपिल ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा आया था, जब उन्होंने सुसाइड करने के बारे में सोच लिया था।

नॉर्मल लाइफ जीना हो गया था मुश्किल

कपिल ने बताया कि उन्होंने लाइमलइट की डार्क साइड को फेस किया है। एक वक्त ऐसा था जब वह अकेला फील करते थे। उन्होंने कहा कि उस वक्त आप नॉर्मल लाइफ नहीं जी पाते, बीच पर बैठकर समुद्र नहीं देख पाते। आप दो कमरे वाले मकान में रहते हैं और जब सूर्यास्त के बाद अंधेरा हो जाता है, मैं बता नहीं सकता कि वह फीलिंग कितनी खराब होती है। उन्हें सुसाइड करने जैसे विचार आने लगे थे।

कपिल शर्मा ने कहा कि वह एक ऐसी जगह से आते हैं, जहां मेंटल हेल्थ के बारे में लोग ज्यादा सजग नहीं है। इस बारे में ज्यादा बात नहीं होती। उन्होंने यह भी कहा कि अगर एक आर्टिस्ट सेंसिटिव है, तो इसका यह मतलब नहीं कि वह समझदार नहीं है।

यह भी पढ़ें: Oscar 2023: न राम चरण, न एनटीआर, ऑस्कर में' नाटू-नाटू' पर थिरकेगा अमेरिका, लाइव परफॉर्मेंस देगी यह विदेशी बाला

यह भी पढ़ें: RRR के बाद जब राम चरण से हुई थी कियारा आडवाणी की मुलाकात, बताया फिल्म की सफलता के बाद कितने बदल गए अभिनेता