Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जो स्कूल नहीं कर पाए वो बेटी ने कर दिखाया ! Kapil Sharma को नन्ही अनायरा ने सिखाई अंग्रेजी

Great Indian Kapil Show 2 मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दर्शकों को हंसाने के लिए वापस लौट रहे हैं। सीजन फर्स्ट की अपार सफलता के बाद अब कपिल का ग्रेट इंडियन कपिल शो का नया सीजन लौट रहा है। अब हाल ही में डॉटर्स डे के मौके पर कपिल ने अपनी बेटी अनायरा के बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 23 Sep 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
कपिल शर्मा को उनकी बेटी ने सिखाई अंग्रेजी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा द ग्रेट इंडिया कपिल शर्मा शो पर कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ जाते हैं। पंजाब की एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाले कपिल आज देश के सबसे बड़े कॉमेडियन बन चुके हैं।

कपिल ने साल 2018 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। साल 2019 में उन्हें एक बेटी अनायरा हुई। वहीं ठीक एक साल बाद साल 2021 में बेटे त्रिशान का जन्म हुआ। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल ने अपने और अनायरा के बॉन्ड को लेकर बात की।

एड शिरीन की फैन है अनायरा

कपिल ने बताया कि अनायरा ने उन्हें वो सिखाया जो वो कभी स्कूल में नहीं सीख पाए। ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कपिल ने बताया कि अनायरा ने उनकी इंग्लिश अच्छी करवा दी है जोकि वो कभी स्कूल में नहीं कर पाए। अनायरा ने वो कर दिखाया। कपिल ने बताया कि उनकी बेटी एड शिरीन (Ed Sheeran) की बहुत बड़ी फैन है और पिछली बार जब वो शो पर आए थे तो उसने उन्हें शेप ऑफ यू गाकर सुनाया था।

यह भी पढ़ें: OTT पर होगा 'फनीवार', सीजन 2 लेकर लौट रहा है Great Indian Kapil Show, रिलीज डेट हुई लॉक

मेरी बेटी ही मुझसे हंसती नहीं थी - कपिल

कपिल शर्मा जो हमेशा सबको हंसाते नजर आते हैं एक मोमेंट शेयर करते हुए बताते हैं कि उनकी बेटी ही उनकी बातों पर नहीं हंसती है। कपिल ने कहा कि जब अनायरा छोटी थी तो केवल गिन्नी ही थी जो उसे हंसाती थी। मुझे बहुत आश्चर्य होता था कि मैं पूरी दुनिया को हंसा रहा हूं मेरी अपनी बेटी ही मेरी बातों पर नहीं हंस रही है। लेकिन अब हमारी बॉन्डिंग एकदम अलग हो गई है। वही मुझे सबसे ज्यादा हंसाती है। वह बहुत मजाकिया है।

यह भी पढ़ें: 'कपिल शर्मा शो' के चंदू चायवाला ने Bigg Boss 18 को दिखाया ठेंगा, कहा- 'मैं कभी बिग बॉस में नहीं जाऊंगा'