Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapil Sharma ने कनाडा में बोल डाली इतनी सारी अंग्रेजी, वीडियो देख हंस-हंसकर जबड़ों में हो जाएगा दर्द

Kapil Sharma Latest Viral Video कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी पूरी टीम के साथ कानाडा के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने एक बड़ा मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसनें कपिल धांसू अंग्रेजी बोलते नजर आ रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 02 Jul 2022 11:59 AM (IST)
Hero Image
Kapil Sharma spoke too much English in Canada latest funny video

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के नंबर वन कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों कनाडा में अपनी टीम के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कपिल अकसर अपनी ट्रिप की मजेदार वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपने दोस्त राजीव ठाकुर के साथ खूब सारी अंग्रेजी बोलते नजर आ रहे हैं।

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बता रहे हैं, ब्रो हम तो बस ऐसे ही घूमने आए हैं। आज कनाडा डे है, तो हमने सोचा घूमने निकलते हैं ओपन जीप में, मैं आपको दिखाता हूं कि इतनी बरसात में हमारी ओपन जीप का क्या हाल हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

तभी पीछे से राजीव ठाकुर की आवाज आती है कि देखो, हमारी ओपन जीप को खुला छोड़ कर ड्राइवर भी टॉयलेट चला गया। तो कपिल ने उन्हें रोकते हुए कहा ब्रो, ओपन जीप खुली ही होती है, तुम्हें अंग्रेजी नहीं आती है ब्रो। वीडियो शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा, ' टू मच इंग्लिश ब्रो'।

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल के वीडियो पर भारती सिंह, टाइगर श्रॉफ के साथ साथ अर्चना पूरन सिंह के पति परमीत सेठी ने भी कमेंट सेक्शन में उनके मजे लिए। तो विंदू दारा सिंह ने लिखा, 'कनाडा का मौसम भी तुम पर हंस रहा है'। तो एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में पूछा कि इतनी अंग्रेजी बोलकर किस लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हो।

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कपिल को कनाडा एयरपोर्ट पर एक फैन मिल गया था, जिसे हिन्दी नहीं आती फिर वो यूट्यूब पर द कॉमेडी नाइट्स विंद कपिल के वीडियोज देखता है। कपिल को सामने देख इसे यकीन ही नहीं आ रहा था। इस फैन के साथ भी कपिल ने काफी सारी अंग्रेजी में बात की थी। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।