Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapil Sharma: घर के कामों को लेकर कपिल शर्मा ने सुरेश रैना का उड़ाया मजाक, कहा- 'मुझे माफ कर दो महाराज'

The Kapil Sharma Show कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो के हालिया एपिसोड में खेल जगत से कुछ क्रिकेटर्स पहुंचे। इनमें सुरेश रैना ने अपनी पत्नी प्रियंका के साथ शिरकत की। शो में उन्होंने पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार किस्से शेयर किए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 10 Apr 2023 09:36 AM (IST)
Hero Image
The Kapil Sharma Show, Colors Instagram Page

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा अपनी हाजिर जवाबी और ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन अपनी बातों से दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं। अब उनके शो में कुछ क्रिकेटर्स अपनी पत्नियों के साथ पहुंचे।

पत्नियों के साथ पहुंचे क्रिकेटर्स

कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना पत्नी प्रियंका, आकाश चोपड़ा पत्नी आक्षी माथुर और दीपक चाहर पत्नी जया के साथ पहुंचे। शो में इन क्रिकेटर्स ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से शेयर किए, इनमें से कुछ चौंकाने वाले भी थे।

सुरेश रैना के जवाब ने किया लोटपोट

कपिल ने क्रिकेटर्स की पत्नियों से सवाल किया करते हुए पूछा, "वैसे तो आपके पति बाहर होते हैं, बिजी होते हैं, लेकिन जब भी वो घर पर होते हैं तो क्या घर के कामों में मदद करते हैं?" इस पर सुरेश रैना की पत्नी ने जवाब देते हुए कहा, "हां, घर का सारा वो ही काम करते हैं।" इतने सुरेश ने बात आगे बढ़ाते हुए कहा, "खाना तो एक घंटे में बन जाता है, मगर उस खाने में प्यार हो...।"

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कपिल की छूटी हंसी

क्रिकेटर के इतने कहते ही हैरान-परेशान कपिल शर्मा अपनी सीट से उठते हैं और सुरेश के पैर छूते हुए कहते हैं, "पाजी! मुझे माफ कर दो महाराज।" दोनों की बातें सुन पास में बैठे दीपक के लिए भी अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता। यहां तक कि वो अपनी सीट छोड़कर सुरेश के पास उनके पैर छूने पहुंच जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आकाश ने जोड़े हाथ

सुरेश रैना ने लॉक डाउन का हवाला देते हुए आगे कहा, "पाजी लॉक डाउन में सबने सीख लिया ना तो दो साल में जो सीखने को मिला उससे कोई हेल्प हो...पार्टनरशिप होना बहुत जरूरी है।" सुरेश की बातों पर कपिल की एक बार फिर हंसी छूट गई। वहीं, आकाश ने तो हाथ जोड़ लिए और कहा, "भाई साहब आप अपना खाना बना लो हमारा क्यों बना रहे हो।"   

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)