Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapil Sharma: अब इस नए शो में नजर आएंगे कपिल शर्मा, अपना नया कॉमेडी शो का किया ऐलान; जानिए किस ओटीटी पर होगा स्ट्रीम

मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए शो का पहला प्रोमो साझा किया। कपिल के नए शो को लेकर नेटफ्लिक्स इंडिया कंटेंट की वाइस प्रेसीडेंट मोनिका शेरगिल का कहना है ‘कपिल की कलात्मक विरासत और कामेडी ने उन्हें इतने वर्षों में घर-घर तक पहुंचा दिया है। हमें उनके साथ काम करने और उनके साथियों के साथ नेटफ्लिक्स पर एक बिल्कुल नया शो लाने पर बहुत गर्व है।

By Deepesh pandeyEdited By: Shubham SharmaUpdated: Wed, 15 Nov 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
Kapil Sharma: कपिल शर्मा ला रहे हैं अपना नया कॉमेडी शो।

जेएनएन, मुबंई। अपने शो और प्रोजेक्ट्स के प्रचार के लिए वर्तमान में कलाकार अलग-अलग तरकीबें अपनाते हैं। कामेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को बताया था कि वह अपना घर बदलने जा रहे हैं। हालांकि, कपिल की वास्तविकता में अपना घर बदलने की कोई योजना नहीं है, बल्कि यह बात उन्होंने अपने नए शो के प्रचार को लेकर कही थी।

ये कलाकार भी होंगे कपिल के साथ

दरअसल, कपिल डिजिटल प्लेटफार्म पर अपना नया शो ला रहे है। मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए शो का पहला प्रोमो साझा किया। इसमें वह कहते हैं कि घर बदला है परिवार नहीं। खास बात यह है कि उनके नए में भी उनके पुराने शो से जुड़े कलाकार कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरण सिंह भी होंगे। हालांकि, निर्माताओं का दावा है कि यह उनके पुराने शो द कपिल शर्मा शो से अलग होगा।

कपिल शर्मा शो का अगले सीजन आने में हो सकती है देरी

कपिल के नए शो को लेकर नेटफ्लिक्स इंडिया, कंटेंट की वाइस प्रेसीडेंट मोनिका शेरगिल का कहना है, ‘कपिल की कलात्मक विरासत और कामेडी ने उन्हें इतने वर्षों में घर-घर तक पहुंचा दिया है। हमें उनके साथ काम करने और उनके साथियों के साथ नेटफ्लिक्स पर एक बिल्कुल नया शो लाने पर बहुत गर्व है। कपिल अब अपने नए पते से दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।’ कपिल के करीबी सूत्रों के अनुसार, कपिल से इस नए शो से द कपिल शर्मा शो का अगला सीजन आने में देरी हो सकती है।

यह भी पढ़ेंः Israel-Hamas War: इजरायली सेना गाजा शहर पर पूरी तरह कब्जा करने के लिए बढ़ी आगे, आतंकी दक्षिण की ओर भागने को हुए मजबूर