Move to Jagran APP

'फैमिली को जोड़ने की काबिलियत नहीं', Bigg Boss 18 में इमोशनल हुए Karan Veer Mehra, दो बार टूट चुकी है शादी

Bigg Boss 18 के मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में उभरे करणवीर मेहरा (Karan Veer Mehra) के आगे बड़े-बड़े दिमागदार कंटेस्टेंट्स फेल होते हुए नजर आ रहे हैं। मगर आने वाले एपिसोड में करण उदास होते हुए दिखाई देंगे। शो के लेटेस्ट प्रोमो में करणवीर मेहरा को परिवार के लिए भावुक होते हुए देखा गया। उन्होंने खुद की काबिलियत पर भी सवाल उठाया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 25 Oct 2024 04:37 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में भावुक हुए करणवीर मेहरा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। खतरों के खिलाड़ी 14 की ट्रॉफी हासिल करने के बाद करणवीर मेहरा (Karan Veer Mehra) की नजर विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) पर है। जब से शो शुरू हुआ है, तभी से करण चर्चा में बने हुए हैं। वह अपनी मजबूत पर्सनैलिटी से बड़े-बड़े दिग्गजों पर भारी पड़ रहे हैं, लेकिन अपकमिंग एपिसोड में वह भावुक नजर आएंगे।

खुद का स्टैंड लेना हो या फिर मजबूत ओपनियिन देना हो, करणवीर मेहरा बिग बॉस के घर में सबसे एक्टिव कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) के साथ उनकी तू-तू मैं-मैं भी खूब चर्चा में रही थी। हालांकि, किसी वजह से करण का दिल दुखा और वह श्रुतिका के सामने अपना दर्द बयां करने से खुद को रोक नहीं पाए।

परिवार के लिए भावुक हुए करणवीर मेहरा

बिग बॉस 18 के लेटेस्ट प्रोमो में करणवीर मेहरा को भावुक होता देखा गया। उन्हें लगा था कि बिग बॉस के घर में उन्होंने चार सदस्यों (करण, चुम, शिल्पा, श्रुतिका) का एक परिवार बन गया है। भावुक होते हुए करण ने कहा- 

मुझे यह एहसास हो रहा है कि मेरे अंदर एक फैमिली को जोड़कर रखने की काबिलियत नहीं है। मुझे लगा कि मैंने फैमिली बना ली है और हम चार फैमिली हैं। हम पर्याप्त मजबूत हैं। यही बाहर भी हुआ मेरे साथ। मेरी ऐसी ही फैमिली थी, लेकिन मैं फैमिली को संभाल नहीं पाया, जो अब मुझे एहसास हो रहा है।

यह बोलते-बोलते करणवीर मेहरा रुक गए और उनकी आंखों में दर्द साफ झलक रहा था। बात को पूरा किए बिना ही वह श्रुतिका के पास से चले गए। श्रुतिका ने उन्हें समझाने की भी कोशिश की

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: दोस्त ही बन गया बेरहम! आग में झुलसा ईशा सिंह का ये पर्सनल सामान, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करणवीर ने की थी दो शादियां

करणवीर मेहरा की एक नहीं बल्कि दो शादियां टूट गई हैं। उन्होंने पहली शादी साल 2009 में अपने बचपन की दोस्त देविका मेहरा से की थी। हालांकि, ये शादी 9 साल ही चल पाई। करण और देविका 2018 में अलग हो गए थे। साल 2021 में एक्टर को दोबारा प्यार हुआ और टीवी एक्ट्रेस निधि सेठ से दोबारा शादी रचाई। मगर ये शादी भी नहीं चल पाई। बुरे नोट पर निधि और करण ने 2023 में अपने रास्ते अलग कर लिए। 

यह भी पढ़ें- Bigg Bos 18: तलाकशुदा करणवीर मेहरा पर आया 15 साल छोटी एक्ट्रेस का दिल, क्या तीसरी बार इश्क लड़ाएंगे एक्टर?