Move to Jagran APP

Abhay Deol ने करण देओल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें कीं शेयर, पार्टी में एंजॉय करते दिखे सनी-बॉबी

Karan Deol Pre Wedding Celebrations Photos करण देओल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू पल-पल दिल के पास से किया था। अब वह जल्द अपने 2 में नजर आने वाले हैं। इसका निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं। फिल्म में धर्मेंद्र सनी देओल और बॉबी देओल भी होंगे।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 14 Jun 2023 07:06 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jun 2023 07:06 PM (IST)
Karan Deol Pre Wedding Celebrations Photos, Karan Deol Wedding date

नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Deol Pre Wedding Celebrations Photos: सनी देओल के बेटे करण देओल और द्रिशा आचार्य ने हाल ही में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पार्टी मुंबई में आयोजित की थी। इसमें अभय देओल भी नजर आए थे। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर करण देओल की पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें उन्हें परिवार के लोगों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। सभी के चेहरे पर स्माइल है। 

करण देओल की प्री-वेडिंग पार्टी में कौन-कौन आया था?

अभिनेता करण देओल ने मुंबई में सोमवार को प्री-वेडिंग पार्टी रखी थी । इसमें अभय देओल, सनी देओल और बॉबी देओल साथ नजर आए थे। तीनों ने एक साथ कैमरे के आगे पोज भी दिया था। यह पार्टी परिवार और खास दोस्तों के लिए आयोजित की गई थी। अभय देओल ने सोशल मीडिया पर अब इस प्रोग्राम की कई तस्वीरें शेयर की है जो कि जमकर वायरल हो रही हैं। 

करण देओल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें पर किसने शेयर की है?

करण देओल ने भी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें उन्हें अपने पिता सनी देओल और भाई राजवीर देओल के साथ देखा जा सकता है। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है,

"मैं इससे ज्यादा आभारी नहीं हो सकता। यह दोनों ही मेरे लिए खास है।"

अभय देओल ने कौन-सी तस्वीर शेयर की है?

इस बीच अभय देओल ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है। इसमें एक तस्वीर फैमिली पोट्रेट है। इसमें उनके अलावा बॉबी देओल, करण देओल और राजवीर देओल कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में अभय देओल अपने परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं। अभय देओल ने ब्लैक आउटफिट पहन रखा था।

करण देओल और द्रिशा आचार्य ने कब सगाई की है?

करण देओल और द्रिशा आचार्य ने हाल ही में सगाई की है। दोनों की शादी 16 जून से 18 जून को होगी। अभिनेता पिछले कई वर्षों से द्रिशा आचार्य को डेट कर रहे हैं। द्रिशा बिमल रॉय की परपोती हैं। वह दुबई में रहती हैं और एक ट्रैवल एजेंसी में बतौर मैनेजर काम करती हैं। दोनों मुंबई में एक भव्य समारोह में शादी करने वाले हैं। इसे लेकर वह काफी उत्साहित है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.