Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Deol Pre-Wedding Function: बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन में सनी देओल ने किया दिल खोलकर डांस, वीडियो वायरल

Karan Deol Pre-Wedding Function सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल जल्द ही सात फेरे लेंगे। उनकी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डांस स्टेप्स से हिचकिचाने वाले सनी देओल ने दिल खोलकर डांस किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 13 Jun 2023 07:30 PM (IST)
Hero Image
Karan Deol Pre wedding Function Sunny Deol Dance Heart Out at Sangeet Ceremony/Mid Day

नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Deol Pre-Wedding Function: देओल परिवार में इस वक्त खुशी का माहौल है। एक तरफ जहां सनी देओल 'गदर-2' के साथ स्क्रीन पर फिर से जल्द धमाका करेंगे, तो वहीं धर्मेंद्र के लाडले पोते करण देओल जल्द ही सात-फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे।

कुछ महीनों पहले ही ये खबर आई थी कि करण देओल अपनी गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब करण के प्री-वेडिंग फंक्शन मुंबई में शुरू हो चुके हैं, जिसके कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने पोते की संगीत सेरेमनी में डांस के नाम से हमेशा खुद को दूर रखने वाले सनी देओल दिल खोलकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

करण देओल के संगीत में जमकर नाचे सनी देओल 

बीती रात संगीत सेरेमनी के दौरान पिता सनी देओल, चाचा बॉबी देओल और अभय देओल ने मीडिया कैमरा के लिए जमकर पोज दिए थे। तीनों के चेहरों की खुशी देखते ही बन रही थी और अब करण की संगीत सेरेमनी से पिता सनी देओल की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस के चेहरों पर जितनी खुशी आई, उतनी ही उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं। 

View this post on Instagram

A post shared by mid-day (@middayindia)

 सनी देओल ने बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन में किया खूब डांस 

इस वीडियो में पहले तो सनी देओल अपने एक परिचित के साथ खड़े नजर आ रहे हैं, लेकिन संगीत सेरेमनी में अपने पास के लोगों की एनर्जी देख सनी देओल भी खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने भी पंजाबी ट्रैक 'आज फिर कित्थे चलिए' गाने पर दिल खोलकर डांस किया। 

फंक्शन में सनी देओल ब्लैक रंग की शर्ट और डार्क ब्लू जींस में दिखाई दिए। मिड डे की रिपोर्ट्स की मानें तो करण देओल की पार्टनर दृशा आचार्य दुबई से हैं और फिल्म इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक नहीं रखती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो करण-दृशा की सगाई धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर की मैरिज एनिवर्सरी पर हुई थी, जिसमें केवल उनके परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए थे।