Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Deol Roka Ceremony: करण देओल ने होने वाली पत्नी दिशा संग काटा केक, वायरल हुआ वीडियो

Karan Deol Pre Wedding Videos सोमवार को करण और द्रिशा आचार्य के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई । इसी बीच कपल का इनसाइड वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों केक काटते नजर आ रहे हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 13 Jun 2023 05:46 PM (IST)
Hero Image
Karan Deol Roka Ceremony, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Deol Pre Wedding Videos: सनी देओल (Sunny Deol) और धरम पाजी के पोते एक्टर करण देओल (Karan Deol) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बीते महीने एक्टर की सगाई को लेकर खबर सामने आई थी।

वहीं सोमवार को करण और द्रिशा आचार्य के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई। सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कपल का इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमे दोनों केक काटते नजर आ रहे हैं।

द्रिशा और करण ने काटा केक

बीती रात मुंबई में करण देओल के लिए सनी देओल ने प्री वेडिंग पार्टी रखी थी, जिसमें पूरा देओल परिवार शामिल हुआ। पार्टी में सब ने जमकर मस्ती की। प्री-वेडिंग फंक्शन में करण देओल और द्रिशा ने केक काटा। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को केक भी खिलाया। इस दौरान द्रिशा गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आई। तो वहीं, करण देओल ब्लू कलर के कुर्ते-पजामे में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

करण की चाइल्डहुड फ्रेंड है द्रिशा

करण देओल अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड द्रिशा अचार्या से शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो द्रिशा और करण काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। द्रिशा मशहूर दिग्गज फिल्मकार बिमल रॉय की नातिन की बेटी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 18 जून को द्रिशा और करण की शादी होगी।

जुहू के बंगले में होगी करण की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण देओल की शादी के कार्यक्रम 16 से 18 जून तक होंगे, जिसकी तैयारियां जोरों-शोरों से हो रही हैं । जुहू के बंगले पर सारी अरेंजमेंट्स में पूरा परिवार जुटा हुआ है ।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

सनी देओल ने किया डांस

इसी बीच पार्टी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सनी देओल डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सनी ‘मोरवनी बनके मोरनी बनके’ गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla