Move to Jagran APP

'रॉकस्टार' के बाद Shah Rukh Khan की फिल्म की बारी, बड़े पर्दे पर दोबारा रिलीज होंगी Karan Johar की ये मूवीज

मौजूदा समय में पुरानी फिल्मों को दोबारा रिलीज करने का चलन शुरू हो गया है। इस कड़ी में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म रॉकस्टार को हाल ही में बड़े पर्दे पर उतारा गया। इस ट्रेंड को फॉलो करने के लिए अब निर्माता करण जौहर (Karan Johar) भी तैयार हैं और वह अपनी इस मूवीज को री-रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 29 Jun 2024 10:39 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 10:43 AM (IST)
री-रिलीज होगीं करण जौहर की मूवीज (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की पुरानी फिल्मों को सिल्वर स्क्रीन्स पर दोबारा देखने के मौका आ गया है। हाल ही में सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म रॉकस्टार पर बड़े पर्दे पर री-रिलीज किया गया और दर्शकों ने इसका भरपूर आनंद उठाया। इस ट्रेंड को लेकर अब निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने खुलकर चर्चा की है। 

फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान करण ने इस मामले पर अपनी शानदार मूवीज को री-रिलीज करने को लेकर एलान किया है। जिसमें मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान की फिल्म कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) को लेकर उन्होंने जिक्र किया है।

इन मूवीज को री-रिलीज करेंगे करण

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म बैड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च के दौरान करण जौहर ने फिल्मों की री-रिलीज को लेकर बात की है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार करण ने कहा है- सिनेमा के लिहाज पुरानी फिल्मों को दोबारा से रिलीज करने का कदम काफी अच्छा है। इससे नई जेनेरशन पुरानी फिल्मों का मजा ले सकती है।

ये भी पढ़ें- पिता की पुण्यतिथि पर उन्हें याद कर भावुक हुए Karan Johar, लिखा इमोश्नल नोट

 

रॉकस्टार को री-रिलीज में देखकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। हम भी इस पर विचार कर रहे हैं। जब कभी खुशी कभी गम के 25 साल पूरे हो जाएंगे, तब हम भी इसे दोबारा से रिलीज करेंगे। इस तरह से करण ने शाह रुख खान की फिल्म को लेकर बड़ा एलान किया है। माना जा रहा है कल हो न हो और कभी अलविदा न कहना को भी करण री-रिलीज कर सकते हैं। 

कभी खुशी कभी गम सुपरहिट फिल्म

बतौर डायरेक्टर कभी खुशी कभी गम करण जौहर के करियर की सबसे शानदार फिल्मों में से एक मानी जाती है। साल 2001 में रिलीज हुई इस फिल्म ने फैंस को जमकर एंटरटेन किया था। शाह रुख खान, अमिताभ बच्चन, काजोल, जया बच्चन, करीना कपूर और ऋतिक रोशन जैसे कलाकारों से सजी इस मूवी को हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्म भी माना जाता है। 2 साल बाद ये फिल्म अपनी रिलीज के 25 साल पूरे कर लेगी। 

ये भी पढ़ें- Karan Johar ने अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' के नए सीजन को लेकर तोड़ी चुप्पी, फैंस को करना होगा थोड़ा इंतजार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.