Move to Jagran APP

Karan Johar: इसलिए सेलेब्स की पर्सनल लाइफ पर करते हैं सवाल, ट्रोल होने के बाद करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी

Karan Johar on Social media Troll कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने बताया कि पहले उन्हें सोशल मीडिया ट्रोल से परेशान हो जाते थे। इससे बाहर निकलने के लिए करण जौहर थेरेपी का भी सहारा ले चुके हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 09 Oct 2022 06:42 PM (IST)
Hero Image
Karan Johar breaks silence on being trolled

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण के लेटेस्ट सीजन को लेकर काफी चर्चे में रहे। लोगों ने उन्हें सेलेब्स की प्राइवेट लाइफ को लेकर सवाल पूछे जाने पर जमकर ट्रोल भी किया। अब फिल्म मेकर ने खुद पर लगे इन आरोपो का जवाब दिया है।

करण जौहर ने तोड़ी चप्पी

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में, फिल्म निर्माता ने कॉफी विद करण के लिए मिले रिएक्शन के बारें में बात की। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, 'मैं वही करना चाहता हूं जो मुझे अच्छा लगता है। कॉफी विद करण करने से मुझे खुशी मिलती है। करण ने आगे कहा, 'बेशक, मुझे बहुत सारी प्रतिक्रियां मिल रही हैं जैसे 'करण, आलिया के बारे में इतना क्यों बात कर रहा है?' 'वह लोगों के पर्सनल लाइफ के बारे में इतनी बात क्यों करतो हैं?' मुझे पसंद है, सच में, मुझे नहीं फर्क पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं।

ट्रोल होने पर छलका दर्द

उन्होंने आगे कहा- शायद मैं लोगों के पर्सनल जीवन के बारे में एक्साइटेड हूं, इसलिए मैंने उनके बारे में पूछा। शायद मुझे आलिया पर बहुत गर्व है, और यह मेरी हर बातचीत में सामने आता है। इसलिए जब मुझे वह फीडबैक मिलता है तो हमें खुद को फ्रूफ करना पड़ता है। हालांकि, मुझे तो मजा आता है।

कॉफी विद करण पर दी सफाई

'यह सिर्फ एक टॉक शो है, जो एक सेरेब्रल टॉक शो भी नहीं है।' यह एक मजेदार टॉक शो है। लेकिन लोगों ने वास्तव में लंबे कॉलम में इसका विश्लेषण किया है और मैं लगभग खुश हूं कि उनके पास शो का विश्लेषण करने के लिए इतना समय है।'

हाल ही में खत्म हुआ शो

हाल ही में, करण जौहर ने थेरेपी और चिंता से निपटने के अपने अनुभव पर चर्चा की। फिल्म निर्माता ने कॉफी विद करण सीजन 7 के आखिरी 'अवार्ड शो' एपिसोड में उनके मानसिक स्वास्थ्य पर चर्चा की। शो के समापन एपिसोड के लिए, कॉमेडियन और सोशल मीडिया हस्तियों कुशा कपिला, निहारिका एनएम, तन्मय भट्ट और दानिश सैत ने जूरी के रूप में काम किया।

यह भी पढ़ें

Abdu Rozik in Bigg Boss 16: घरवालों पर भड़के सलमान के फेवरेट अब्दु राजिक, बोले- 'मैं एडल्ट हूं, बच्चा नहीं'

Ranbir shirtless photos: ब्रह्मास्त्र के लुक टेस्ट से रणबीर कपूर की अनदेखी तस्वीरें हुईं वायरल, देखें तस्वीरें