Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RRKPK ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा, करण जौहर ने फिल्म में रणवीर सिंह के कैरेक्टर को बताया 'मेल पू' जैसा

RRKPK फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर जलवा काट रही है। कई लोगों ने इसे फैमिली एंटरटेनर मूवी बताया है। फिल्म करण जौहर की मोस्ट अवेटेड डायरेक्टोरिल कमबैक में से एक है क्योंकि सात साल बाद करण ने किसी फिल्म को डायरेक्ट किया। मूवी की सक्सेस पर उन्होंने फिल्म में रणवीर सिंह के कैरेक्टर को लेकर कुछ बातें बताईं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 01 Aug 2023 09:57 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Ranveer Singh and Karan Johar

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ने चार दिनों में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल छू लिया है। रणवीर फिल्म में रॉकी रंधावा के रोल में है, जो अमीर है और दुनिया की फिक्र से कोसों दूर है। करण जौहर ने रणवीर के कैरेक्टर को 'पू' और 'केन' के किरदार जैसे बताया है।

ऐसा है रॉकी रंधावा का कैरेक्टर

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इंडिया के साथ ही दुनियाभर में सॉलिड कमाई कर रही है। यह करण जौहर की कमबैक फिल्म है क्योंकि पूरे सात साल बाद उन्होंने किसी फिल्म को डायरेक्ट किया है। रॉकी और रानी के कैरेक्टर को ध्यान में रखकर गढ़ा गया था। करण जौहर ने बताया कि रॉकी रंधावा ऐसा इंसान है, जिसे कई लोग पसंद करते हैं। वह फ्रेंडली है और उसे दुनियादारी की ज्यादा समझ नहीं है।

BMS - https://t.co/fNaQJ8QZ8W

Paytm - https://t.co/QoXm86SL0m#RRKPK @aapkadharampic.twitter.com/KVxTK4u1ln

— Dharma Productions (@DharmaMovies) July 28, 2023

'मेल पू और केन' का मिश्रण है रॉकी रंधावा

करण ने कहा कि रणवीर का कैरेक्टर को 'कभी खुशी कभी गम' की पू जैसे मेल पू और 'बार्बी' के केन की तरह है। रणवीर ने इस भूमिका को बहुत ही खूबसूरती से निभाया। बता दें कि रणवीर रॉकी रंधाव के रोल को बहुत पसंद किया जा रहा है। रानी चटर्जी बनीं आलिया भट्ट के साथ उनकी केमेस्ट्री देखने लायक बन रही है।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की कितनी हुई कमाई?

फिल्म की स्टार कास्ट में शबाना आजमी, धर्मेंद्र देओल और जया बच्चन जैसे सितारे भी शामिल हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हुई थी। चार दिनों में मूवी ने 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। शुरुआती अनुमान के मुताबिक, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने सोमवार को 6.5 करोड़ का कारोबार किया। फिल्म का टोटल कलेक्शन 53.40 करोड़ हो गया है।