Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lockdown में करण जौहर ने चेंज किया अपना लुक, सफेद बालों के साथ शेयर की फोटो, देखें

फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है लेकिन ना तो उन्होंने बाल बढ़ाए हैं और न ही वो गंजे हुए हैं बल्कि करण ने तो अपने बाल ही सफेद कर लिए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Updated: Wed, 20 May 2020 07:52 AM (IST)
Hero Image
Lockdown में करण जौहर ने चेंज किया अपना लुक, सफेद बालों के साथ शेयर की फोटो, देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान हर कोई अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहा है। कोई अपने बाल बढ़ा रहा है तो कोई गंजा हो रहा है। ऐसे में फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने भी अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है, लेकिन ना तो उन्होंने बाल बढ़ाए हैं और न ही वो गंजे हुए हैं, बल्कि करण ने तो अपने बाल ही सफेद कर लिए हैं। जी हां, अपने फैशन के लिए सुर्खियों में रहने वाले करण ने लॉकडाउन में अपने बालों को कलर करना छोड़ दिया है, शायद यही वजह है कि उनके बाल लगभग पूरे सफेद हैं, लेकिन करण अपने इस नए लुक से काफी खुश हैं। तभी तो वो अपने इंस्टग्राम पर सफेद बालों के साथ अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं।

करण ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनके आगे के पूरे बाल सफेद नज़र आ रहे थे। इस फोटो के साथ करण ने फिल्मों में पापा का रोल करने की इच्छा ज़ाहिर की थी। अब करण ने सफेद बालोंं में अपनी एक और सेल्फी इंस्टग्राम पर शेयर की है। ये फोटो भी लगभग करण की पिछली फोटो जैसी ही है, बस इमसें उन्होंने चश्मा नहीं लगा रखा और  उनके बाल पहले से भी ज्यादा सफेद नज़र आ रहे हैं। एक फैशन सेंसेशन होने के नाते करण  जिस हिसाब से सफेद बालों के साथ अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं, लगता है उन्हें अपना ये नया लुक काफी पसंद आ गया है। अब देखना ये है कि क्या करण वाकई एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने का मन बना रहे हैं?

आपको बता दें कि करण का इंस्टाग्राम अकाउंट इस वक्त काफी चर्चा में है, और उसके चर्चा में रहने की वजह से है डायरेक्टर के बच्चे यश और रूही। करण लॉकडाउन के दौरान लगातार बच्चों की वीडियोज़ शेयर कर रहे हैं जिसमें कभी वो पापा  का मज़ाक उड़ाते दिखते हैं तो कभी मस्ती करते। सोशल मीडिया पर यश और रूही की वीडियोज़ को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ok I have a new name now! #lockdownwiththejohars 🙈🙈🙈

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I know my acting stint was scarier than the current virus but there is no harm in hoping for a second chance! So to all enterprising casting directors ,to all risk taking filmmakers , to critics with a high threshold of pain and to easy to please audiences I have an announcement to make!!!! I AM AVAILABLE FOR FATHER ROLES! ( at 48 with a poor track record I promise i can’t afford to be choosy)

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on