Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Johar को अंबानी की पार्टी में आया था एंग्जायटी अटैक, डायरेक्टर ने खुद सुनाया वो किस्सा

Karan Johar Anxiety Attack करण जौहर (Karan Johar) का शो कॉफी विद करण सीजन 8 शुरू हो चुका है। दर्शकों का ये फेमस चैट शो है। आज सीजन 8 का पहले शो टेलीकास्ट हुआ। दीपिका-रणवीर के अलावा करण जौहर ने भी अपना एक शॉकिंग खुलासा किया। करण ने बताया कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे हैं जिसके चलते उन्हें एक पार्टी में एंग्जाइटी अटैक भी आया था।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 26 Oct 2023 07:53 PM (IST)
Hero Image
करण जौहर को आया था एंग्जायटी अटैक

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Karan Johar Anxiety Attack: करण जौहर (Karan Johar) का शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' का आज पहला शो टेलीकास्ट हुआ। इस दौरान बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आए थे। शो में करण ने इस जोड़ी संग खूब मस्ती मजाक किया।

इतना ही नहीं इस दौरान कपल ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। दीपिका-रणवीर के अलावा करण जौहर ने भी अपना एक शॉकिंग खुलासा किया। करण ने बताया कि वह डिप्रेशन से जूझ रहे हैं, जिसके चलते उन्हें एक पार्टी में एंग्जाइटी अटैक भी आया था।


यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan और Karan Johar की हुई दोस्ती? डायरेक्टर ने दे दिया ये हिंट

करण जौहर को पड़ा था एंग्जायटी अटैक

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर  (Karan Johar) ने अपने चैट शो में खुलासा किया कि वह डिप्रेशन का शिकार है, जिसके चलते हुए कुछ महीने पहले अंबानी परिवार के NMACC फंक्शन में एंग्जायटी अटैक आया था। करण ने कहा,  मुझे अचानक अटैक आया और उस दिन मुझे एहसास हुआ कि मुझे डिप्रेशन है। उस वक्त मेरे साथ वरुण धवन थे।

उन्होंने मेरा हाथ थामा और मुझसे पूछा कि क्या मैं ठीक हूं मैं वरुण से कहा नहीं। ये सुनकर वरुण मुझे एक कमरे में लेकर गए। उस वक्त मैं काफी डर गया था क्योंकि मैं जोर-जोर से सांस ले रहा था। मुझे लगा कि शायद मुझे कार्डियक अरेस्ट आया है। कमरे में मैंने आधा घंटा आराम किया और फिर मैं अपने घर के लिए निकल गया। घर जाकर मैं अपने रूम मैं गया और फिर खूब रोया। इस दौरान मुझे समझ नहीं आ रही है था कि मैं क्यों रो रहा हूं।

करण ने ली थी काउंसलर की मदद

यह भी पढ़ें- Dulhaniya फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं करण जौहर, Movie को लेकर दिया बड़ा अपडेट

आगे करण ने बताया कि मैं अगले दिन काउंसलर के पास गया और अपनी अपनी परेशानी उनके साथ शेयर की और उन्होंने फिर मुझे मेडिटेशन करने के लिए कहा।  करण के वर्कफ्रंट की बात करे तो उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा के अंतर्गत बनी फिल्म दोस्ताना की भी सीक्वल बनाने की घोषणा की थी। अब उनकी नजरें दुल्हनिया सीरीज की फिल्मों की फ्रेंचाइजी आगे बढ़ाने पर है। इस सीरीज पर पहली फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया साल 2014 में तथा दूसरी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया साल 2017 में प्रदर्शित हुई थी।