Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dulhaniya फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं करण जौहर, Movie को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Entertainment News वर्तमान समय में हिंदी सिनेमा में फ्रेंचाइजी फिल्मों की बहार चल रही है। दृश्यम 2 गदर 2 और ओएमजी 2 फिल्मों की सफलता ने इस बहार को थोड़ी और हवा दे दी है। ऐसे में भला फिल्मकार करण जौहर कैसे पीछे रह सकते हैं। इस सीरीज पर पहली फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया साल 2014 में तथा दूसरी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया साल 2017 में प्रदर्शित हुई थी।

By Deepesh pandeyEdited By: Prince SharmaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
Dulhaniya फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं करण जौहर, Movie को लेकर दिया बड़ा अपडेट

एंटरटेनमेंट डेस्क, मुंबई। वर्तमान समय में हिंदी सिनेमा में फ्रेंचाइजी फिल्मों की बहार चल रही है। दृश्यम 2, गदर 2 और ओएमजी 2 फिल्मों की सफलता ने इस बहार को थोड़ी और हवा दे दी है। ऐसे में भला फिल्मकार करण जौहर कैसे पीछे रह सकते हैं।

वह पहले भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) की सीक्वल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (2019) बना चुके हैं। उन्होंने साल 2008 में उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स के अंतर्गत बनी फिल्म दोस्ताना की भी सीक्वल बनाने की घोषणा की थी। अब उनकी नजरें दुल्हनिया सीरीज की फिल्मों की फ्रेंचाइजी आगे बढ़ाने पर है। इस सीरीज पर पहली फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया साल 2014 में तथा दूसरी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया साल 2017 में प्रदर्शित हुई थी।

हम तीसरी दुल्हनिया फिल्म बनाना चाहते हैं

एक इंटरव्यू के दौरान इस सीरीज की तीसरी फिल्म पर करण ने कहा, ‘हम तीसरी दुल्हनिया फिल्म बनाना चाहते हैं और मुझे उम्मीद है कि कभी न कभी हम बनाएंगे। यह एक ऐसी लव स्टोरी फ्रेंचाइज है, जिसका वास्तव में कोई एक हीरो नहीं है। हमने इसे फ्रेंचाइज बनाई है। हम्प्टी, बद्री और अब हम एक अन्य दुल्हनिया फिल्म बनाने की तरफ देख रहे हैं।’ इस दौरान ज्यादातर प्यार और रिश्तों पर आधारित फिल्में बनाने वाले करण ने आगे एक्शन फिल्म निर्देशित करने भी संकेत दिया।

यह भी पढ़ें- National Film Award मिलने पर इमोशनल हुए Allu Arjun, पुष्पा डायरेक्टर के लिए लिखा खास मैसेज