Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rani Mukerji को 'कुछ कुछ होता है' में कास्ट करने के लिए करण जौहर ने बोला था झूठ, शाह रुख-काजोल से जुड़ी थी बात

Karan Johar- Rani Mukerji At Koffee With Karan 8 कॉफी विद करण में करण जौहर ने उनकी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है को लेकर बात की। ये करण जौहर की डेब्यू फिल्म थी ऐसे में उनके लिए बेहद खास है। करण जौहर कुछ कुछ होता है को लेकर कई बार बता चुके हैं कि फिल्म टीना के रोल के लिए उन्हें एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 29 Nov 2023 06:13 PM (IST)
Hero Image
रानी मुखर्जी को 'कुछ कुछ होता है' में कास्ट करने के लिए करण जौहर ने बोला था झूठ, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण का लेटेस्ट एपिसोड बेहद मजेदार होने वाला है। इस बार शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और काजोल हिस्सा लेने वाली है। दोनों ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं और करण जौहर के करीबियों की लिस्ट में शामिल है।

कॉफी विद करण के प्रोमो पहले ही चर्चा में बने हुए है। अक्सर करण अपने गेस्ट को रोस्ट करते हैं, लेकिन इस बार रानी और काजोल ने उनकी नाक में दम कर दिया।

यह भी पढ़ें- Karan Johar: रानी मुखर्जी से शादी के वक्त आदित्य चोपड़ा ने करण जौहर को दी थी धमकी, सालों बाद किया खुलासा

करण को नहीं मिल रही थी हीरोइन

कॉफी विद करण में बातचीत के दौरान करण जौहर ने उनकी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को लेकर भी बात की। इस फिल्म में शाह रुख खान के साथ काजोल और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे। करण जौहर 'कुछ कुछ होता है' को लेकर कई बार बता चुके हैं कि फिल्म टीना के रोल के लिए उन्हें एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी।

8 एक्ट्रेस ने किया था रिजेक्ट

कॉफी विद करण में होस्ट ने खुलासा किया कि 'कुछ कुछ होता है' में रानी मुखर्जी को कास्ट करने के लिए उन्होंने एक्ट्रेस से एक झूठ बोला था। करण ने कहा कि टीना के रोल के लिए पहले ही 8 अभिनेत्रियों ने न कह दिया था। ऐसे में उन्हें लग रहा था कि अगर रानी ने भी मना कर दिया, तो फिर उन्हें स्कर्ट पहनकर फिल्म में टीना बनना पड़ेगा।

करण को रानी से बोलना पड़ा झूठ

करण जौहर ने कहा, "सबसे मजेदार बात ये है कि मैंने रानी के सामने फिल्म तब नैरेट की जब 8 लड़कियों मना कर दिया था और मुझे लगा कि अब तो मुझे ही शॉर्ट स्कर्ट पहनकर करना पड़ेगा टीना का रोल। नैरेशन के बाद रानी ने कहा कि 'क्या तुम मेरे कमरे में आ सकते हो।' इससे पहले मुझे कभी किसी लड़की के रुम में इनवाइट नहीं किया गया था।" करण को टोकते हुए शो में रानी ने कहा, "मैं तुमसे ऐसा क्यों कहूंगी ? कम से कम इस तरह तो मत बोलो, लोगों को लगेगा कि कहानी अधूरी है। मैंने तुम्हें बुलाया क्योंकि कमरे में पहले से तरुण मनसुखानी और निखिल आडवाणी मौजूद थे।"

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: 25 साल पहले Shah Rukh Khan ने किया कुछ ऐसा, करण जौहर बोले- ''आज के एक्टर्स नहीं कर सकते''

काजोल- शाह रुख से जुड़ा है झूठ

करण ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, "वो मुझे कमरे में ले गईं और बोली, 'क्या तुम दुनिया को ये विश्वास दिला पाओगो कि शाहरुख खान मुझे काजोल से ज्यादा प्यार करते हैं, क्योंकि शाहरुख और काजोल एक आइकोनिक जोड़ी है?' उस समय मैं इतना परेशान हो गया था कि मैंने सामने से झूठ बोला, मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं कितना आश्वस्त था। तो मैंने रानी से कहा कि तुम इसे मुझ पर छोड़ दो। मैं ये करूंगा और मैं सचमुच श्योर नहीं था कि आगे क्या होने वाला है, लेकिन यह मजेदार था।"

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)