Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या करण जौहर बना रहे हैं ‘जुग जुग जियो’ का सीक्वल? सोशल मीडिया पर डायरेक्टर ने दिया बड़ा हिंट

Jug Jug Jeeyo 1 Year फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jug Jeeyo) को आज यानी 24 जून को पूरा एक साल हो चुका है । मूवी के एक साल पूरे होने पर धर्मा प्रोडक्शंस की तरह से एक खास पोस्ट शेयर किया है । इसके साथ ही डायरेक्टर करण जौहर ने पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sat, 24 Jun 2023 06:25 PM (IST)
Hero Image
Karan Johar, Karan Johar Post Photo Credit Instagarm

 

नई दिल्ली, जेएनएन।  Jug Jug Jeeyo 1 Year: नीतू कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी की  फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jug Jiyo) को आज पूरा एक साल हो चुका है। यह मूवी आज यानी 24 जून साल 2022 को रिलीज हुई थी। मूवी के एक साल पूरे होने पर धर्मा प्रोडक्शंस की तरह से एक खास पोस्ट शेयर किया है।

क्या आ रहा है ‘जुग जुग जियो’ का सीक्वल

धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म के कई यादगार सीन्स दिखाए गए है। अब इस वीडियो को करण ने अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा है, जिसके बाद फैंस सोच में पड़ गए हैं। दरअसल, करण जौहर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया और उसके साथ एक खास नोट भी लिखा. करण ने लिखा कि - ''मुझे पता है कि एक फिल्म का सीक्वल बनने का इंतजार है..''।

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

पोस्ट देख फैंस हुए खुश

अब ये पोस्ट देख फैंस सोच रहे हैं क्या करण मूवी का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। तो वहीं कुछ फैंस यह अंदाजा लगाकर खुश हो रहे हैं कि करण जल्दी ही इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल लाने वाले हैं। हालांकि, आने वाले वक्त में करण ही इस राज से पर्दा उठा सकते हैं कि क्या वो इस मूवी का  सीक्वल लेकर आएंगे या नहीं। वैसे बता दें, इस फिल्म ने इंडिया में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। बता दें कि इस फिल्म के जरिए नीतू कपूर ने करीब सात साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी।

‘रॉकी और रानी की प्रेम’ को लेकर चर्चा में करण

करण जौहर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म‘रॉकी और रानी की प्रेम’ लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा एक्ट्रेस शबाना आज़मी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी नजर आने वाले हैं। ये 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।