Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Moving in With Malaika: करण जौहर के सवाल से बिफरीं मलाइका, बेइज्जती सुन मीटिंग छोड़कर गईं नोरा

Moving in With Malaika मूविंग इन विद मलाइका शो की शुरुआत हो चुकी है। यह शो मलाइका की असल जिंदगी से जुड़ी कंट्रोवर्सी और पर्दे के पीछे कैसे काम होता है को दिखाता है। शो के नेक्सट एपिसेड का प्रोमो जारी कर दिया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sun, 11 Dec 2022 05:49 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Malaika Arora, Karan Johar and Nora Fatehi

नई दिल्ली, जेएनएन। वेब शो 'मूविंग इन विद मलाइका' काफी पसंद किया जा रहा है। यह शो एक्ट्रेस की असल जिंदगी के कुछ पहलुओं को दिखाता है, जिसमें यह भी देखने को मिलता है कि एक अभिनेत्री की असल जिंदगी कैसी होती है। 'मूविंग इन विद मलाइका' के अगले एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ गया है। प्रोमो के मुताबिक अगले एपिसोड में मलाइका निर्माता-निर्देशक करण जौहर और एक्ट्रेस नोरा फतेही से मुलाकात करती देखी जाएंगी। इसी शो के अंत में एक ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा।

अगले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण जौहर, मलाइका के घर उनसे मुलाकात करने आते हैं। वह कॉफी विद करण स्टाइल में मलाइका से कुछ सवाल पूछते हैंं। करण, मलाइका से पूछते हैं कि एक पर्सनल सवाल पूछते हैं, जिसका जवाब देने से मलाइका ने इंकार कर दिया।

टेरेंस की ख्वाहिश 'छइयां-छइयां' पर डांस करें नोरा और मलाइका

इसके बाद देखा जाता है कि वह एक मीटिंग के लिए नोरा फतेही से मिलती हैं। नूरा के बारे में एक वीडियो में अपने विचारों को बताते हुए मलाइका कहती हैं, 'मैंने उसके साथ एक दो बार काम किया। मुझे लगता है कि वह ब्लो हॉट, ब्लो कोल्ड टाइप की इंसान है। कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस इस मीटिंग में दोनों से मुलाकात करते हैं और कहते हैं कि नोरा और मलाइका 'छाइयां छाइयां' पर डांस करें। इसके बाद नोरा वहां से उठती है और चली जाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

यूजर्स ने बताया फेक

कई लोगों को यह वीडियो फेक लगा है। एक ने लिखा, 'अच्छी ओवरएक्टिंग है।' एक अन्य ने लिखा कि बहुत स्क्रिप्टेड और नकली लग रहा है।

एक अन्य ने लिखा, 'नोरा का एटिट्यूड, जाओ जाकर अपने देश में डांस करो।'

चर्चा में रहा अब तक की कहानी

'मूविंग इन विद मलाइका' को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। अभी तक शो के कुछ ही एपिसोड ऑनएयर हुए हैं, जिसके बाद यह वाला एपिसोड दिखाया जाएगा। पहले एपिसोड में मलाइका ने अरबाज खान के साथ अपने बिखरते रिश्तों का कारण और अर्जुन कपूर के साथ उनकी जिंदगी के बारे में बताया था। इसके बाद मलाइका को शो में स्टैंडअप कॉमेडी भी करते देखा गया, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों को जवाब दिया।

यह भी पढ़ें: Dev Joshi Space X Starship: बच्चों की फेवरेट बालवीर करेंगे चांद की सैर, 3 लाख लोगों में चुने गए देव जोशी

यह भी पढ़ें: Alia Video: आलिया भट्ट ने अपने अधूरे प्रोजेक्ट की तैयारियां कीं शूटिंग? जिम जाते एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल