Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Johar Birthday: उम्र के 50वें पड़ाव पर पहुंचे करण जौहर पहली बार करेंगे यह काम, कहा- मिड लाइफ क्राइसिस...

Karan Johar 50th Birthday करण ने कुछ कुछ होता है से बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कभी खुशी कभी गम कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्में कीं। करण की अगली डायरेक्टोरियल फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Thu, 26 May 2022 08:16 AM (IST)
Hero Image
Karan Johar On His 50th Birthday Announces Action Film. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Johar Announces Action Film On 50th Birthday: उम्र के 50वें पड़ाव पर करण जौहर ने एक बेहद अहम एलान किया है, जो फिल्ममेकर के तौर पर उनके करियर को एक नयी दिशा देने जा रहा है। कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और कभी अलविदा ना कहना जैसी पारिवारिक और गीत-संगीत वाली फिल्में बनाते रहे करण अब एक्शन ट्राइ करने जा रहे हैं।

करण पहली बार एक्शन फिल्म निर्देशित करने वाले हैं। हालांकि, अभी इसकी ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गयी है। करण ने बर्थडे पर एक इमोशनल नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने ह्यूमरस अंदाज में आगे के करियर को लेकर बात की।

करण ने अपने इस नोट में लिखा- यह भावनाओं के प्रतिविम्ब और गहन उत्साह का नोट है। मैं आज 50 साल का हो गया हूं (एक ऐसी संख्या, जो दूर से किसी बुरे सपने की तरह लगती है), मैं जानता हूं कि एक तरह से यह मेरे जीवन का मध्यांतर है, लेकिन मेरे अंदर जो युवा छिपा है, मैं उसका उत्साह नहीं रोक सकता।

कुछ लोग इसे मिड लाइफ क्राइसिस कहते हैं, मैं कहता हूं- बिना किसी अपराध बोध के जिंदगी जीना। मुझे मूवी इंडस्ट्री में 27 साल हो गये और इस दौरान मेरा अनुभव शानदार रहा है।

Koo App

Special announcement on a special day!

View attached media content - Karan Johar (@karanjohar) 25 May 2022

करण ने आगे तारीफों और तानों का स्वागत करते हुए लिखा- मैं सभी पत्थरों, फूलों, प्रशंसाओं और पब्लिक ट्रोल्स का आभारी हूं। इन सभी ने मेरी सीखने में काफी मदद की है।

एक फिल्ममेकर के तौर पर मैं काफी जुनूनी हूं। अतीत में मैंने फिल्मों के बीच काफी गैप रखा है, लेकिन इस खास मौके पर मैं अपनी अगली निर्देशकीय फिल्म की घोषणा करना चाहता हूं- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी और मैं अपनी एक्शन फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2023 में शुरू करूंगा।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आपका साथ और आशीर्वाद चाहिए और बेशर्मों की तरह आपसे यह कहते हुए, जुग जुग जीयो, मैं अपनी बात को विराम दूंगा। बता दें, करण जौहर 1998 में कुछ कुछ होता है से बॉलीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू किया था।

उन्होंने अपने 27 साल के करियर में सिर्फ 8 फीचर फिल्मों का निर्देशन किया है, जबकि नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्मों में दो स्टोरीज निर्देशित की हैं।