Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra के बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड में बसने पर करण जौहर का रिएक्शन, कही ऐसी बात यकीन करना होगा मुश्किल!

Karan Johar On Priyanka Chopra Moving To Hollywood फिल्ममेकर करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड जाने और वहां अपने दम पर एक सक्सेसफुल करियर बनाने पर कमेंट किया है। करण का ये बयान प्रियंका के उस इंटरव्यू के महीनों बाद आया है जहां एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की गंदी राजनीति में फंसने का खुलासा किया था।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 12 Sep 2023 06:16 PM (IST)
Hero Image
Karan Johar On Priyanka Chopra Moving To Hollywood, Twitter Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Johar On Priyanka Chopra Moving To Hollywood: प्रिंयका चोपड़ा बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी करियर बनाया। सिंगिंग से करियर शुरू कर उन्होंने फिल्मों तक का सफर तय किया। हाल ही में एक्ट्रेस ने सिटाडेल के लिए वाहवाही लूटी थी। वहीं, अब उनके इस सक्सेसफुल करियर पर करण जौहर ने कमेंट किया है।

करण जौहर का ये कमेंट प्रियंका चोपड़ा के उस इंटरव्यू के बाद आया है, जहां एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्हें हॉलीवुड की तरफ रुख करने का फैसला तब किया, जब उनके लिए बॉलीवुड में काम पाना मुश्किल हो गया था, क्योंकि वो गंदी राजनीति में फंस गई थीं।  

प्रियंका के हॉलीवुड करियर पर करण का कमेंट

करण जौहर फिल्म किल के प्रीमियर के लिए टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में शामिल हुए। उन्होंने इस फिल्म को को-प्रोड्यूस किया है। इस दौरान ईटी कनाडा के साथ बातचीत के दौरान उनसे प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड से हॉलीवुड में कदम रखने और वहां शानदार काम करने के बारे में राय पूछी गई।

क्या बोले करण जौहर ?

करण जौहर ने कहा, उन्हें ताकत के साथ आगे बढ़ते हुए देखना और उस तरह की सफलता हासिल करना, जो उन्होंने अपनी शर्तों पर पाई है... उन्होंने जिस तरह से इन सब को हासिल किया, वो हर उस मंच पर शानदार रही हैं, जहां भी वो गई हैं, उन्होंने जिस चीज के लिए स्टैंड लिया और उसे प्रेजेंट किया है... वो कमाल है।

राजनीति से थक गई थीं एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा ने सालों बाद मार्च 2023 में डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बात करते हुए बताया था कि उन्होंने बॉलीवुड क्यों छोड़ा दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था- "मुझे इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में एक किनारे धकेल दिया गया था। कोई मुझे काम नहीं दे रहा था, लोगों के साथ मेरी अनबन हो रही थी, मैं इस तरह का खेल खेलना नहीं जानती हूं इसलिए मैं उनकी राजनीति से थक गई थी और फिर मैंने फैसला किया कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।"