Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉडी डिस्मॉर्फिया से जूझ रहे करण जौहर, कहा- पूल में जाते वक्त सताता है ये डर, ओवरसाइज कपड़े पहनने का किया खुलासा

फिल्म इंडस्ट्री को कई रोमांटिक मूवीज देने वाले करण जौहर (Karan Johar) अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर अपने काम को लेकर जबरदस्त एक्टिव करण ने हाल ही में अपने इश्यू का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें किस बात का आजतक डर सताता रहता है। किल फिल्म के प्रोड्यूसर ने अपनी मेंटल हेल्थ पर बात की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 06 Jul 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
प्रोड्यूसर करण जौहर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड का जिक्र करण जौहर के बिना अधूरा सा लगता है। उन्हें किसी भी बात के लिए ट्रोल किया जाए, लेकिन इस बात से नकारा नहीं जा सकता कि वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का अहम हिस्सा हैं। नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर को एक्टर्स को बड़े प्लेटफॉर्म्स पर अपना टैलेंट दिखाने का मौका देने के लिए जाना जाता है। 'किल' प्रोड्यूसर करण जौहर ने हाल ही में अपने इश्यू पर बात की।

बॉडी डिस्मॉर्फिया से जूझ रहे करण 

करण जौहर (Karan Johar) न सिर्फ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं, बल्कि फैशन में भी वह पीछे नहीं हैं। खुद को हमेशा टिपटॉप रखने वाले करण फैशन के मामले में खुद को अपडेटेड रखना पसंद करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करण अपनी बॉडी को लेकर कम्फर्टेबल नहीं हैं। उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें बॉडी डिस्मॉर्फिया है।

यह भी पढ़ें: Karan Johar की फिल्म Kill का हॉलीवुड में बनेगा रीमेक, थिएटर्स में रिलीज से पहले ही हुआ बड़ा एलान

इसलिए पहनते हैं ओवरसाइज कोट

फेय डिसूजा को दिए इंटरव्यू में करण ने बताया कि वह अपने लुक्स को लेकर असहज महसूस करते थे। उन्होंने इससे उबरने की कोशिश भी की। करण ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता आप कौन हैं, कितने सक्सेसफुल हैं, मैं आपको हमेशा ओवरसाइज कपड़ों में दिखूंगा। इसका एक खास कारण भी है, जिसका करण ने खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी बॉडी को कोई भी हिस्सा दिखे क्योंकि वह खुद को फैट पर्सन मानते हैं। 

पैनिक अटैक से जूझ चुके हैं करण

करण ने आगे कहा कि वह खुद की बॉडी को लेकर इतने अनकम्फर्टेबल हैं कि पूल में जाते वक्त भी वह सारे दोस्तों में सबसे आखिरी में अपनी रोब ओपन करते हैं। वह 8 साल के थे और तब से लेकर अब तक इस मामले में कोई बदलाव नहीं आया है। इंटीमेसी में भी रोशनी बंद करने की जरूरत होती है। करण ने बताया कि उन्होंने इसके लिए थेरेपी भी ली है। पैनिक अटैक आने के बाद दवाएं भी ली हैं।

यह भी पढ़ें: Kill Box Office Prediction: क्या Kalki 2898 AD के सामने टिक पाएगी 'किल'? इतने करोड़ से कर सकती है ओपनिंग