Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani का बनेगा सीक्वल! करण जौहर ने आलिया और रणवीर से कहानी की भी कर ली चर्चा

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani 2 करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म की सक्सेस के बाद अब डायरेक्टर करण जौहर ने खुलासा किया है कि फिल्म का सीक्वल बनेगा या फिर नहीं। उनका कहना है कि उन्होंने फिल्म की कहानी की चर्चा आलिया और रणवीर से की है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 01 Aug 2023 10:04 PM (IST)
Hero Image
Karan Johar reacted on Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Sequel. Photo- Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Johar On Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों सीक्वल का ट्रेंड चल रहा है। कई सुपरहिट फिल्मों का सीक्वल बना है। ओएमजी 2 और गदर 2 भी उनमें से एक हैं, जो जल्द ही थिएटर्स में दस्तक देने वाले हैं। इस बीच बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सीक्वल पर भी चर्चा शुरू हो गई है।

28 जुलाई को रिलीज हुई मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को दर्शकों और क्रिटिक्स से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर मूवी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। मेकर्स और कास्ट फिल्म की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं। अब करण जौहर ने फिल्म के सीक्वल के बारे में बात की है।

क्या बनेगीा रॉकी और रानी का सीक्वल

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में करण जौहर ने बताया है कि वह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का सीक्वल बनाएंगे या नहीं। करण का कहना है कि उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ मूवी के पार्ट 2 को लेकर चर्चा की है। फिल्म कंपैनियन के साथ बातचीत में करण ने कहा-

"मैंने आलिया और रणवीर से रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के पार्ट 2 के बारे में बात की थी और हमने चर्चा की थी कि इसकी कहानी क्या हो सकती है, क्योंकि दोनों (आलिया-रणवीर) एक स्पिन ऑफ डिजर्व करते हैं। हमने एक स्टोरी इमेजिन की, हमारे पास एक कहानी है, लेकिन यह बहुत शुरुआती है।"

क्या होगा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का अगला ट्रैक?

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाया जाता है कि तमाम मुश्किलों के बाद आखिरकार रॉकी (रणवीर सिंह) और रानी (आलिया भट्ट)  का प्रेम मुकम्मल हो जाता है और वे शादी कर लेते हैं। फिल्म का सीन शादी तक ही दिखाया गया है।

ऐसे में लोग ये जानना चाहते हैं कि इसके आगे क्या सीन होगा। इस पर करण जौहर ने कहा कि रानी और रॉकी एक-दूसरे के परिवार के साथ रहने की बजाय दिल्ली में कहीं अलग एक साथ रहेंगे। रानी और रॉकी खुद के दम पर अपना आशियाना बनाएंगे।