Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Jr. NTR की वजह से हिट हुई थी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म Brahmastra, करण जौहर ने खोला राज

Devara Part 1 का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है। जूनियर एनटीआर (Junior NTR) लीड रोल में हैं और सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर का रोमांस भी देखने को मिला। सैफ अली खान इसमें भैरा के किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में इसके ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर ने एक्टर को थैंक्यू कहा।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 11 Sep 2024 10:16 AM (IST)
Hero Image
देवरा ट्रेलर लॉन्च के दौरान करण जौहर, आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा: पार्ट' 1 का ट्रेलर 10 सितंबर को मुंबई में एक इवेंट के दैरान लॉन्च किया गया। इस इवेंट में जूनियर एनटीआर के अलावा जान्हवी कपूर, सैफ अली खान, निर्देशक कोरतला शिवा और निर्माता करण जौहर शामिल हुए थे।

इस दौरान बात करते हुए करण जौहर ने बताया कि कैसे आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर ने साल 2022 में अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन किया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड किरदार में नजर आए थे। ये इवेंट 2 सितंबर 2022 को हैदराबाद में हुआ था और जूनियर एनटीआर बतौर चीफ गेस्ट इसमें नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Devara Trailer: खून से समंदर हुआ लाल, एक्शन से भरपूर है जूनियर NTR-सैफ की फिल्म 'देवरा' का ट्रेलर

करण जौहर ने एनटीआर को कहा थैंक्यू

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान करण जौहर ने याद किया कि ब्रह्मास्त्र की सक्सेस में जूनियर एनटीआर का कितना हाथ था? खासतौर पर साउथ में। दरअसल एक तरफ जहां फिल्म का जोरशोर से प्रमोशन हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ ट्रोल आर्मी ट्विटर पर जमकर #BoycottBrahmasta हैशटैग चला रही थी। उस समय जूनियर एनटीआर ने एक बड़ा रोल प्ले किया था।

करण ने कहा,“मुझे याद है जब उन्होंने हैदराबाद में सभी के सामने ब्रह्मास्त्र को पेश किया था। यह हमारे लिए एक बहुत बड़ा क्षण था, इतने बड़े मेगास्टार का किसी अन्य फिल्म के बारे में बोलना।" करण ने कहा कि इस वजह से फिल्म दक्षिण भारत में सफल हो पाई। हम इसके लिए हमेशा उनके आभारी रहेंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म

देवरा पार्ट 1 एक तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे कोरतला शिवा ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर डबल रोल में नजर आएंगे। एक्टर इस फिल्म में देवरा और उसके बेटे वर्धा का किरदार निभाते नजर आएंगे। साउथ फिल्मों का क्रेज इस वक्त नॉर्थ इंडिया में भी काफी ज्यादा है। फैंस इसकी अनाउंसमेंट के बाद से ही काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Devara Part 1 की रिलीज से पहले क्यों घबराए हुए हैं जूनियर NTR? 6 साल बाद सोलो मूवी में दिखाएंगे एक्शन