Move to Jagran APP

करण जौहर ने पहली बार किया शाह रुख खान संग काम करने से इनकार, वजह सुन टूट जाएगा किंग खान के फैंस का दिल

Karan Johar On Shah Rukh Khan करण जौहर ने पहली बार शाह रुख खान संग काम करने से इनकार किया है। वजह जानकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी कि आखिर ऐसा क्या हो गया जिसके बाद दो पक्के दोस्तों के बीच दरार आ गई है। जल्दी ही करण जौहर के डायरेक्शन वाली रॉकी और रानी का प्रेम कहानी रिलीज होने वाली है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 06 Jul 2023 08:47 AM (IST)Updated: Thu, 06 Jul 2023 08:47 AM (IST)
Karan Johar refused to work with Shah Rukh Khan for the first time in Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान और करण जौहर के बीच की स्पेशल बॉन्डिंग जग जाहिर है। शाह रुख और करण ना सिर्फ अच्छे दोस्त हैं बल्कि इन दोनों ने मिलकर काफी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं। अब कुछ ऐसा हुई जिसे पढ़कर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। वो ये कि करण जौहर ने पहली बार शाह रुख खान  के साथ फिल्म करने से मना कर दिया है।

करण-शाह रुख के बीच कुछ हुआ क्या? 

2 साल से अधिक के अंतराल के बाद, करण मल्टी-स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ वापसी कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। निर्देशक को अपनी फिल्मों में अपने फैंस को हमेशा ही कुछ सरप्राइज देने की आदत है। चाहे वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काजोल हो या ऐ दिल है मुश्किल में आलिया हो।

RARKPK में क्यों नहीं है किंग खान

ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि शाह रुख ' रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में एक कैमियो करेंगे, जैसा कि उन्होंने ऐ दिल है मुश्किल के लिए किया था। बताया गया कि शाह रुख ने खुद इस प्रोजेक्ट पर काम करने की उत्सुकता जाहिर की थी। लेकिन करण ने एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान फिल्म में कैमियो करने की रिपोर्ट्स पर विराम लगा दिया। उन्होंने कहा, ''नहीं, वह (फिल्म में) नहीं हैं लेकिन उनका प्यार और आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है। वह मेरे लिए परिवार हैं और वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की पहली यूनिट बनाने वाले पहले व्यक्ति थे।''

इसलिए फिल्म में नहीं आए नजर  

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, शाह रुख के इस प्रोजेक्ट में नजर न आने का कारण यह है कि वह कहानी में फिट नहीं बैठते। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, ''करण जौहर नहीं चाहते थे कि शाह रुख सिर्फ दिखावे के लिए आएं। उनकी एंट्री के लिए कहानी में कुछ प्लॉट होना चाहिए। लेकिन इस बार, वह कहानी में कहीं भी फिट नहीं बैठे।

शाह रुख को मजबूर नहीं करना चाहते थे करण

जब यह सुझाव दिया गया कि अभिनेता गाने का हिस्सा हो सकते थे, तो अंदरूनी सूत्र ने आगे कहा, “यहां तक कि वह विकल्प भी सही नहीं लगा। शाह रुख को इस कहानी में शामिल करने के लिए मजबूर करना करण को ठीक नहीं लगा। अपने अब तक के करियर के दौरान शाह रुख ने दोस्तों के लिए लगभग 30-35 गेस्ट अपीयरेंस दिए हैं।

करण के लिए लकी चार्म हैं शाह रुख खान?

करण कभी भी शाह रुख और उनकी पत्नी गौरी से अपनी नजदीकियों का गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहते। ग्रेपवाइन ने यह भी दावा किया कि, “(शाह रुख) ने करण को याद दिलाया कि वह करण के लिए लकी चार्म हैं। लेकिन करण ने शाह रुख को याद दिलाया कि वह नहीं चाहते थे कि शाह रुख रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आएं और जल्दी से गायब हो जाएं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.