Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

20 Years of Kal Ho Naa Ho: 'कल हो ना हो' के 20 साल पूरे होने पर करण जौहर को आई पिता की याद, किया भावुक पोस्ट

20 Years of Kal Ho Naa Ho साल 2003 की हिट फिल्म कल हो ना हो को आज रिलीज के पूरे 20 साल हो गए हैं। इस फिल्म की कहानी करण जौहर ने लिखी थी। फिल्म के 20 साल पूरे होने पर करण जौहर ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपने पिता यश जौहर को याद किया है। देखिए उनका पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 28 Nov 2023 12:50 PM (IST)
Hero Image
'कल हो ना हो' के 20 साल पूरे होने पर भावुक हुए करण जौहर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 20 Years of Kal Ho Naa Ho: निखिल आडवाणी निर्देशित 'कल हो ना हो' एक मास्टरपीस थी। कहानी, गाने से लेकर एक-एक डायलॉग तक, फिल्म के सभी सींस ने दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी थी। शाह रुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी, जबकि करण जौहर (Karan Johar) ने इसकी कहानी बुनी थी।

करण जौहर ने 'कल हो ना हो' के 20 साल पूरे होने का मनाया जश्न

साल 2003 में रिलीज हुई शाह रुख खान स्टारर 'कल हो ना हो' को आज 20 साल हो गए हैं। इस फिल्म के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए करण भावुक हो गए। उन्होंने अपने पिता यश जौहर (Yash Johar) को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। करण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें 'कल हो ना हो' की खूबसूरत यादें भरी हुई हैं। 

यह भी पढ़ें- 20 Years of Kal Ho Naa Ho: सलमान खान समेत इन एक्टर्स ने ठुकराया सैफ का किरदार, फिल्म छोड़ना चाहते थे Shah Rukh

करण जौहर ने 'कल हो ना हो' को बताई इमोशनल जर्नी

करण जौहर ने वीडियो के साथ एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। उन्होंने कहा, "यह फिल्म मेरे लिए और शायद हम सभी के लिए एक इमोशनल जर्नी रही है। ऐसी शानदार स्टार कास्ट को एक ऐसी कहानी के साथ लाना, जिसमें धड़कते दिल हों। 'कल हो ना हो' को अभी भी मजबूत और सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए कैमरे के पीछे की पूरी कास्ट और टीम को बधाई।"

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर को आई पिता यश की याद

करण जौहर ने अपने पिता यश जौहर की याद में अपने दिल की बात कही है। करण ने लिखा, "मेरे लिए यह आखिरी फिल्म थी, जिसका हिस्सा मेरे पिता थे और हर फ्रेम में उनकी उपस्थिति को देखना अवास्तविक लगता है, क्योंकि मैं आज भी इसे दोबारा देखता हूं। हर चीज में हमारा मार्गदर्शन करने, ऐसी कहानियों को बनाने और सही के साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद पापा। मैं हमेशा आपको याद करूंगा।"

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan:13 साल बाद फिर साथ काम कर सकते हैं करण जौहर और शाहरुख खान, रणवीर सिंह भी खास भूमिका में आ सकते हैं नजर