Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood News: 7 साल बाद निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं करण जौहर; वापसी की बच्चे हैं वजह

Bollywood News फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी अपने दोनों बच्चों रूही और यश को दिखाने के लिए खासे उत्साहित और नर्वस हैं। वह बेहद कंफ्यूज हैं कि क्या उन्हें अपने बच्चों को अपनी यह फिल्म दिखानी चाहिए या नहीं। करण कहते हैं कि रूही और यश को मैं अपनी यह फिल्म दिखाना चाहता हूं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 26 Jul 2023 04:52 AM (IST)
Hero Image
Bollywood News: फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी

बच्चों की उपलब्धियों पर माता-पिता उनकी सराहना करते हैं। लेकिन ऐसे मौके कम ही आते हैं, जब बच्चे अपने माता-पिता के काम की सराहना करें। निर्माता-निर्देशक करण जौहर खुद को वह मौका देना चाहते हैं कि उनके बच्चे, उनका काम देखें और अपनी प्रतिक्रिया दें।

करण अपनी फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी अपने दोनों बच्चों रूही और यश को दिखाने के लिए खासे उत्साहित और नर्वस हैं। वह बेहद कंफ्यूज हैं कि क्या उन्हें अपने बच्चों को अपनी यह फिल्म दिखानी चाहिए या नहीं। करण कहते हैं कि रूही और यश को मैं अपनी यह फिल्म दिखाना चाहता हूं।

मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि क्या मुझे उन्हें स्क्रीनिंग पर ले जाना चाहिए। मैंने अपनी मां से पूछा है। दरअसल, मां बच्चों को बहुत अनुशासन में रखती हैं। इस फिल्म को देखने में शाम को देरी हो सकती है। वह ख्याल रखती हैं कि बच्चे सही समय पर सोएं।

मैं रूही और यश से एक बार जरूर पूछूंगा कि क्या वह मेरा हाथ पकड़कर, मेरे साथ राकी और रानी की प्रेम कहानी देखने चलेंगे। अगर ऐसा हुआ तो यह उनकी पहली फिल्म होगी, जो वह मेरे साथ देखेंगे।