Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Johar: रानी मुखर्जी से शादी के वक्त आदित्य चोपड़ा ने करण जौहर को दी थी धमकी, सालों बाद किया खुलासा

Koffee With Karan Season 8 करण जौहर ने अपने सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी को लेकर बात की। करण ने कहा कि आदित्य उनके बेहद करीब हैं और इस दुनिया में उनके बेस्ट फ्रेंड रहे हैं। ऐसे में जब उनकी शादी की बात आई तो उन्हें भी मेहमानों की खास लिस्ट में शामिल किया गया लेकिन एक धमकी के साथ।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 29 Nov 2023 04:57 PM (IST)
Hero Image
रानी मुखर्जी से शादी के वक्त आदित्य चोपड़ा ने करण जौहर को दी थी धमकी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर इन दिनों कॉफी विद करण को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस सेलिब्रिटी चैट शो में अब तक कई स्टार्स शामिल हो चुके हैं। लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस और कजिन रानी मुखर्जी और काजोल शामिल हुईं।

करण जौहर ने दोनों के साथ कई बातों पर चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने रानी मुखर्जी की सीक्रेट वेडिंग से जुड़े भी कुछ खुलासे किए। इनमें से एक था शादी से पहले दूल्हे आदित्य चोपड़ा का करण जौहर को धमकाना।

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: 25 साल पहले Shah Rukh Khan ने किया कुछ ऐसा, करण जौहर बोले- ''आज के एक्टर्स नहीं कर सकते''

सिर्फ 18 मेहमान हुए थे शामिल

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने साल 2014 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। उनके वेडिंग की भनक दूर-दूर तक किसी को नहीं लगी थी। यहां तक कि कॉफी विद करण में करण जौहर ने पहली बार उनके लोकेशन का खुलासा किया। करण जौहर ने कहा कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा बॉलीवुड के पहले कपल हैं, जिन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इसके बाद तो फिल्म इंडस्ट्री में इसका चलन ही चल गया। करण जौहर ने बताया कि रानी और आदित्य ने मैनचेस्टर में शादी की थी, जहां सिर्फ 18 मेहमान ही शामिल हुए थे।  

आदित्य की धमकी पड़ी भारी

करण जौहर ने बताया कि आदित्य चोपड़ा उनके बेहद करीब हैं और इस दुनिया में उनके बेस्ट फ्रेंड रहे हैं। ऐसे में जब उनकी शादी की बात आई, तो उन्हें भी मेहमानों की खास लिस्ट में शामिल किया गया, लेकिन एक धमकी के साथ। करण जौहर ने बताया कि शादी के पहले आदित्य चोपड़ा ने मुझे फोन किया और कहा वो शादी कर रहे हैं, अगर ये बात बाहर लीक हुई तो इसके जिम्मेदार सिर्फ वही होंगे, क्योंकि उनके अलावा ऐसी हरकत कोई और नहीं करेगा। इसके बाद नौबत यहां तक आ गई कि करण जौहर को अपनी मां से भी शादी की बात छिपानी पड़ी और झूठ बोलकर वेडिंग में शामिल होना पड़ा।

करण को मिली कैसी धमकी

करण जौहर ने आदित्य चोपड़ा के बात को शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने क्या बोला था। करण ने कहा, "मेरी शादी हो रही है, इसमें 18 लोग शामिल हो रहे हैं। अगर इस शादी के बारे में बात फैली तो वो तुम ही होंगे। अगर किसी भी न्यूज पेपर में शादी की बात सामने आई, तो वो इकलौता इंसान जो अपना मुंह खोलेगा, वो तुम होगे। उस वक्त न्यूज पेपर काफी हावी थे।"

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: जब करण ने Kajol को पहनाए थे बैकग्राउंड डांसर के कपड़े, मजेदार है DDLJ से जुड़ा ये किस्सा...

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

फिल्म की रिलीज पड़ी छोड़नी

करण जौहर ने आगे कहा कि उस वक्त उनकी फिल्म 2 स्टेट्स रिलीज हो रही थी। ऐसे में उन्होंने सभी से कहा कि उन्हें एक इवेंट के लिए मैनचेस्टर जाना है। इस पर सभी ने उनसे पूछा कि आखिर ऐसा क्या काम है कि उन्हें फिल्म की रिलीज वाले वीकेंड पर ही जाना है। इस पर करण ने कहा कि उन्हें बस जाना है और जाना ही है।