Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt ने एक हफ्ते में की थी दो बार शादी, करण जौहर ने मीडिया में किया खुलासा

Alia Bhatt And Karan Johar Video ‘रॉकी और रानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) का आज एक नया गाना रिलीज हुआ जिसका नाम है ‘कुड़मयी’ (Kudmayi) । इस गाने में आलिया और रणवीर की शादी को दिखाया गया है। इस पूरे गाने में शादी रस्मों से लेकर फेरों तक सभी चीजों को बेहद ग्रैंड अंदाज में दिखाया गया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 03 Aug 2023 07:21 PM (IST)
Hero Image
Karan Johar And Alia Bhatt Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt And Karan Johar Video: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बॉक्स ऑफिस पर छा रही हैं। फिल्म ने पांच दिन में 67.12 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ से ज्यादा कमाए है। ऐसे में अब गुरुवार को फिल्म की कास्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खास बातचीत की। इस दौरान फिल्म को लेकर सभी कई मजेदार किस्से शेयर किया। इस बीच आलिया भट्ट ने भी अपना एक मजेदार साझा किया है।

आलिया भट्ट ने एक हफ्ते में दो बार की शादी

‘रॉकी और रानी’ का आज एक नया गाना रिलीज हुआ, जिसका नाम है ‘कुड़मयी’ (Kudmayi) । इस गाने में आलिया और रणवीर की शादी को दिखाया गया है। इस पूरे गाने में शादी रस्मों से लेकर फेरों तक सभी चीजों को बेहद ग्रैंड अंदाज में दिखाया गया है। वहीं अब करण और आलिया ने खुलासा किया है कि यह गाना तब शूट हुआ था जब आलिया अपनी रियल शादी के चार दिन बाद शूट पर लौटी थी। यानी एक ही हफ्ते में आलिया ने दो बार शादी की। एक रियल शादी रणबीर कपूर के साथ तो वहीं दूसरी फिल्म के सेट पर रील शादी रणवीर सिंह के साथ की।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैसलमेर में शूट किया था ये गाना

करण ने बताया कि यह रील शादी पिछले साल अप्रैल में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ आलिया की रियल लाइफ शादी के चार दिन बाद शूट की गई थी। उन्होंने कहा कि आलिया ने एक ही सप्ताह में दो बार शादी की थी। करण ने कहा कि उन्होंने फिल्म में आलिया की असली शादी की मेहंदी को भी सिर्फ काला करके इस्तेमाल किया है।

इस गाने को जैसलमेर के शूट किया गया था। गाने में लार्जर सेट और शानदार वेडिंग कॉस्टयूम के अलावा रॉकी और रानी के परिवार के इमोशन्स को परफेक्ट फिल्माया गया है। गोल्डन रंग के वेडिंग लहंगे में आलिया जहां बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं रणवीर सिंह भी अपनी दुल्हन को मैच करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

करण जौहर की सात साल बाद की वापसी

इस फिल्म के लिए करण जौहर सात साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर बैठे हैं। करण जौहर की सात साल की वापसी और मेहनत पर्दे पर रंग ला रही है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बारे में तो रोमांटिक, कॉमेडी ड्रामा में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं।