Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Johar ने तोड़ी दीपिका-रणवीर की 'संगम' पर चुप्पी, अगले निर्देशन पर दिया ये बड़ा अपडेट

बीते साल करण जौहर के निर्देशन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद करण के फैंस यह जानने को बेहद उत्सुक हैं कि उनका अगला प्रोजेक्ट क्या होने वाला है। अब हाल ही में करण ने सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन रखा और उसमें फैंस के लगभग सभी सवालों के जवाब दिए। साथ ही दीपिका-रणवीर की संगम पर भी चुप्पी तोड़ी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 26 Feb 2024 07:20 PM (IST)
Hero Image
करण ने अगले निर्देशन के बारे में किया खुलासा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। अब जल्द ही उनकी फिल्म 'योद्धा' आने वाली है। इस मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना समेत कई स्टार दिखाई देने वाले हैं। करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं।

आज भी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लाइव सेशन रखा और फैंस से जुड़े। इस सेशन में उन्होंने फैंस से ढेर सारी बातें की और अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर भी फैंस के सवालों के जवाब दिए। साथ ही इस सेशन के दौरान करण ने अपने अगले निर्देशन के बारे में हिंट भी दिया।

यह भी पढ़ें: Yodha Song: प्यार और इमोशन से भरा 'योद्धा' का गाना 'जिंदगी तेरे नाम', सिद्धार्थ-राशि का रोमांस छेड़ देगा दिल के तार

अगले निर्देशन के बारे में किया खुलासा

दरअसल, आज (26 फरवरी) को करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव सेशन के दौरान बात की। इस दौरान एक फैन ने करण से 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'ऐ दिल है मुश्किल' के बीच सात साल के लंबे गैप के बारे में पूछा।

फैन को इसका जवाब देते हुए करण ने कहा, 'हां उस समय मैंने फिल्म की एक कहानी लिखी थी, जिसके प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है, लेकिन अभी कास्टिंग नहीं हुई है। हालांकि, इस साल के लास्ट तक उसके सेट पर जाने की उम्मीद है'।

इसके आगे उन्होंने कहा, 'मैं जिस फिल्म का निर्देशन करना चाहता हूं। उस फिल्म की कहानी लगभग पूरी हो चुकी है। मैं और मेरी टीम उस पर तेजी से काम कर रहे हैं। मैं ये वादा करता हूं कि इस साल के लास्ट तक या उम्मीद है कि उससे थोड़ा पहले इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी'।

संगम पर लगाया विराम

इसके अलावा, एक अन्य यूजर ने करण से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ संगम के रीमेक के बारे में पूछा। इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'नहीं, मैं कोई प्रेम कहानी नहीं बना रहा हूं। मुझे लगता है कि इस लव स्टोरी को थोड़ा विराम देने की जरूरत है, लेकिन मैं जो फिल्म लिख रहा हूं, वह भी एक लव स्टोरी है'।

यह भी पढ़ें: अवॉर्ड शो में गुस्से से तिलमिलाए Ranbir Kapoor, एक्टर का चिल्लाना देख उड़े करण जौहर के होश, वीडियो वायरल