Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Zakir Khan के शो में करण जौहर ने किया खुलासा, RRKPK में किसिंग सीन सुनने के बाद धर्मेंद्र का था ऐसा रिएक्शन

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन भी देखने को मिला था जिसे लेकर काफी चर्चा भी हुई थीं। अब इसके निर्देशक ने जाकिर खान के शो में आकर यह खुलासा किया है कि जब उन्होंने इसके बारे में अभिनेता को बताया था तो उनका रिएक्शन कैसा था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 11 Aug 2024 09:04 AM (IST)
Hero Image
जाकिर खान का शो (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडियन जाकिर खान का टॉक शो 'आपका अपना जाकिर' ऑनएयर हो गया है। इस शो में उनके पहले मेहमान निर्माता-निर्देशक करण जौहर बने। उन्होंने शो में होस्ट जाकिर के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र के किसिंग सीन का भी जिक्र किया।

फिल्म को लेकर क्या बोले करण

'आपका अपना जाकिर' 10 अगस्त से शुरू हुआ है और अपने इस शो में स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर कई जानी-मानी हस्तियों का स्वागत करते हुए नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपने पहले गेस्ट करण जौहर से भी काफी सारी बातचीत की। इस दौरान जाकिर ने उनसे सवाल किया कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म में किसिंग सीन के बारे में उन्होंने धर्मेंद्र से क्या कहा था।

यह भी पढ़ें: Zakir Khan ने ली Kapil Sharma शो की जगह, प्रोमो वीडियो देख यूजर बोले- 'भाई तेरी कुर्सी खतरे में है'

इसके जवाब में करण ने कहा कि मैं थोड़ा शरमा गया था, जब मैं धरम जी के पास गया नरेट करने के लिए क्योंकि सीक्वेंस कुछ ऐसे थे, जहां उनको गाना है 'अभी ना जाओ छोड़ के'। उसके बाद आप जानते हैं कि सीक्वेंस के लास्ट में होता क्या है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

सीन सुनने के बाद ऐसा था धर्मेंद्र का रिएक्शन

इसके आगे उन्होंने बात करते हुए बताया कि वो पार्ट जब आया, तो मैं खुद शर्माने लगा। ये देख कर धर्मेंद्र ने कहा कि क्या हुआ। मैंने उनसे कहा कि सीक्वेंस के लास्ट में ये होता है। फिर उन्होंने कहा तो मैं एक्टर हूं और तुम डायरेक्टर हो, जो आप मुझ से कहो मैं कर दूंगा।

बता दें कि उनके इस शो में ऋत्विक धनजानी, श्वेता तिवारी, परेश गनात्रा, गोपाल दत्त जैसी हस्तियां भी नजर आने वाली हैं। वहीं, गेस्ट के तौर पर उनके शो में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव समेत कई स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। जाकिर के फैंस उनके इस शो के लिए काफी उत्साहित हैं। 

यह भी पढ़ें: 'न नौकरी दिलाऊंगा, न मुफ्त का राशन...' कॉमेडी से भरपूर शो लेकर आ रहे हैं Zakir Khan, प्रोमो देख छूट जाएगी हंसी