Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Johar ने Salman Khan के बर्थडे पर शेयर किया 25 साल पुराना किस्सा, साझा की ये बड़ी न्यूज

Karan Johar Wish Salman Khan सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं । एक्टर को ढेरों बधाइयां भी मिल रही है। बॉबी देओल से लेकर नेहा धूपिया समेत कई लोगों ने सोशल मीडिया पर विश किया है । करण ने भी सलमान खान को बर्थडे विश किया है और 25 साल पुरानी फोटो शेयर की है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 27 Dec 2023 01:52 PM (IST)
Hero Image
करण जौहर और सलमान खान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Karan Johar Wish Salman Khan:  बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। देर रात एक्टर ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में बर्थडे सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

तो वहीं, दूसरी तरह एक्टर को ढेरों बधाइयां भी मिल रही है। बॉबी देओल से लेकर नेहा धूपिया समेत कई लोगों ने सोशल मीडिया पर विश किया है, लेकिन फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने एक अलग अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: भांजी आयत संग सलमान खान ने काटा केक, बर्थडे सेलिब्रेशन में इकट्ठा हुआ पूरा खान परिवार

करण जौहर ने किया विश

करण जौहर और सलमान खान की दोस्ती सालों पुरानी है। ऐसे में करण ने सलमान खान की 25 साल पुरानी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, मैं 25 साल पहले मैं एक पार्टी में खोया हुआ एक कोने में खड़ा था। एक बड़ा फिल्म स्टार मेरे पास आया और मुझसे पूछा कि मैं एक कोने में क्यों खड़ा हूं। मैंने उसे बताया कि मैं एक किरदार के लिए कई एक्टर्स के पास गया था, लेकिन कोई इसे करने के लिए तैयार नहीं है। सुपरस्टार की बहन मेरे करीब है, इसलिए उसने विनम्रतापूर्वक कहा कि उसने मेरी स्क्रिप्ट के बारे में बहुत बात की थी और यह कि मुझे अगले दिन उनसे मिलकर फिल्म सुनानी चाहिए।

फिर साथ आएंगे करण-सलमान

करण ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि,  मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे सलमान को फिल्म नेरेट करने का मौका मिलेगा और फिल्म की आधी स्क्रिप्ट सुनने के बाद ही उन्होंने फिल्म के लिए हां कह दी थी। करण ने आगे लिखा-'मैं हैरान हो गया और बोला, लेकिन आप सेकेंड हाफ में हैं आपने यह नहीं सुना? उन्होंने कहा, "मैं तुम्हारे पिता से प्यार करता हूं और अगर मैंने यह फिल्म नहीं की तो मेरी बहन मुझे मार डालेगी" और केकेएचएच में सलमान खान ऐसे ही थे।

यह भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: आपको पता है सलमान खान को क्या कहकर बुलाते हैं बॉबी देओल, कैप्शन से हुआ खुलासा

मैं अलवीरा और अपने पिता की सद्भावना का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि मेरी पहली फिल्म में परफेक्ट अमन और सलमान खान हों। इस तरह के हाव-भाव और कहानियां आजकल नहीं होती हैं। जन्मदिन मुबारक हो सलमान खान। आपके लिए हमेशा इतना प्यार और सम्मान। साथ ही 25 साल बाद हमारे पास फिर से बताने के लिए एक कहानी होगी। इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। जन्मदिन मुबारक हो।